Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

नड्‌डा बोले- 10 लाख रोजगार के वादे के पहले 20 लाख पलायन पर बताए विपक्ष

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने कहा है कि विपक्ष को 10 लाख नौकरी देने के अपने वायदे के पहले उनके शासनकाल में हुए 20 लाख पलायन के ...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने कहा है कि विपक्ष को 10 लाख नौकरी देने के अपने वायदे के पहले उनके शासनकाल में हुए 20 लाख पलायन के बारे में बताना चाहिए। नड्‌डा शनिवार को सरदार पटेल की जयंती पर आयोजित बुद्धिजीवी समागम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोग आज भी पुराने जंगलराज को नहीं भूल पाए हैं। कैसे भय और डर के साये में लोगों को रहने को विवश होना पड़ता था।

अपराध चरम पर था और लूट, अपहरण से पूरा प्रदेश त्रस्त था। पूरे सूबे में लोग पलायन कर रहे थे। एनडीए सरकार बनने के बाद स्थिति बदली और बिहार न केवल अंधेरे से बाहर निकला बल्कि विकास के रास्ते पर तेजी से दौड़ रहा है। नड्‌डा ने कहा कि पटेल आधुनिक भारत के निर्माता थे।

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि एक भारत और श्रेष्ठ भारत के लक्ष्य को पूरा करने के लिए हम आगे बढ़ रहे हैं। समागम में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद रेखा वर्मा, राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख व गोपाल कृष्ण अग्रवाल के अलावा बुद्धिजीवी समाज के लोग शामिल हुए।

नित्यानंद का जाति कार्ड : बोले-भूपेंद्र यादव ने यादव वंश के कई को संसद में भेजा है

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने यादव बहुल राघोपुर विधानसभा में चुनावी मंच से तेजस्वी यादव पर सीधा हमला बोला। कहा कि सतीश कुमार यहां के हैं। खतियान इनका है। जमीन इनकी है तो वोट भी सतीश को मिलना चाहिए। राघोपुर में अगर तेजस्वी की जमीन होगी भी तो वह किसी से नौकरी के बदले ले लिए होंगे। राय ने तेजस्वी की तुलना औरंगजेब से करते हुए कहा कि उन्हें अहंकार हो गया है।

पोस्टर से राबड़ी देवी व लालू प्रसाद का फोटो गायब है। कहा कि बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आपके वंश के लोगों को भारत के कोने-कोने से सांसद बनाकर पार्लियामेंट में भेजा है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक, गुजरात से असम तक आपके वंश का पताका भूपेंद्र ने फहराया है। भूपेंद्र के हाथों को मजबूत करते हुए सतीश कुमार को वोट दें। वही भूपेंद्र यादव ने कहा तेजस्वी यादव के पास बिना नौकरी व रोजगार के ही करोड़ों रुपए बैंक खाते में है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हाजीपुर में रोड शो करते भाजपा नेता जेपी नड्डा, भूपेन्द्र यादव, नित्यानंद राय।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37U17fk
https://ift.tt/3kOkcTH

No comments