Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

चिराग बोले- मैं अकेले मैदान में कूदा, कुछ लोगों को 15 वर्ष के शासन के बाद भी तीन-तीन सहारा चाहिए

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि तमाम मुश्किल हालातों के बीच हमने हिम्मत नहीं हारी और मेरी पार्टी ने बगैर गठजोड़ के अकेले चुनाव लड़ा। चिर...

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि तमाम मुश्किल हालातों के बीच हमने हिम्मत नहीं हारी और मेरी पार्टी ने बगैर गठजोड़ के अकेले चुनाव लड़ा। चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर कहा कि 15 साल तक सरकार चलाने के बाद भी कुछ लोगों को तीन-तीन सहारे की जरूरत है। चिराग ने कहा कि जब मेरी पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने का एलान किया, मैं तनिक भी घबराया नहीं।

जनता के आशीर्वाद से जब नतीजे आएंगे तब एक नए और नौजवान बिहार का उदय होगा। चिराग ने मतदाताओं से अपील की कि वे जदयू को वोट देकर अपना वोट कतई न खराब करें। साहब ने कहा दिया है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। इस बार उन्होंने पिछले पांच साल का हिसाब नहीं दिया है और एक प्रकार से कह दिया है कि वह आगे भी हिसाब देने नहीं आएंगे। जो दोबारा नहीं आने का एलान कर रहे हैं, उन्हें वोट देने का कोई फायदा नहीं है।

अगले चुनाव तक न तो साहब रहेंगे न ही उनकी पार्टी। ऐसे में हम सवाल किससे पूछेंगे? तीसरा चरण जदयू और महागठबंधन के लिए महत्व रखता है क्योंकि इस फेज में दोनों की ज्यादा सीटिंग सीटें दांव पर हैं। मुख्यमंत्री ने राजद के नव उभार के बीच सत्ता विरोधी लहर थामने की भरसक कोशिश की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चिराग ने मतदाताओं से अपील की कि वे जदयू को वोट देकर अपना वोट कतई न खराब करें।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eFVEKn
https://ift.tt/2I5H4jE

No comments