Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

चालक-ट्रांसपाेर्टर ने बेच दिया 25 लाख का अनार

नासिक के काराेबारी जुमन हक 25 लाख रुपए का 1720 बाॅक्स अनार ट्रक चालक व ट्रांसपाेर्टर ने मुजफ्फरपुर में अवैध ढंग से बेच दिया है। ये अनार सिल...

नासिक के काराेबारी जुमन हक 25 लाख रुपए का 1720 बाॅक्स अनार ट्रक चालक व ट्रांसपाेर्टर ने मुजफ्फरपुर में अवैध ढंग से बेच दिया है। ये अनार सिलीगुड़ी पहुंचाने के लिए नासिक के काराेबारी ने भेजा था। इस बावत नासिक के जुमन हक ने अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस काे बताया, ट्रक पर 2839 बाॅक्स अनार लाेड कर भेजा था। एक लाख अस्सी हजार रुपए में ट्रक का भाड़ा तय हुआ था। राजस्थान के ट्रांसपाेर्टर के माध्यम से माल बुक किया गया था। ट्रक चालक ने उत्तर प्रदेश के फाजिल नगर में 271 बाॅक्स अनार पार्टी काे दिया। इसमें से बैरिया के टुन्ना साह काे 776 बाॅक्स अनार देना था। उसे भी माल दे दिया गया। शेष 1792 बाॅक्स अनार सिलीगुड़ी में फल काराेबारी शंकर साह काे रिसीव कराना था। जिसे अवैध ढंग से मुजफ्फरपुर में ही बेच दिया। इस तरह ट्रक चालक, उसके मालिक और राजस्थान के ट्रांसपाेर्टर ने मुजफ्फरपुर की फल मंडी में अवैध ढंग से 25 लाख के उसके अनार काे व्यवसायी के हाथाें बेच दिया है। थानेदार दिनेश कुमार ने बताया, बैरिया व बाजार समिति के एक फल काराेबारी की तलाश है। उससे पूछताछ होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JiMqZ9
https://ift.tt/3o60fca

No comments