Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

दूसरी चयन सूची से अब 6 नवंबर तक होंगे नामांकन, दाे जगह नामांकन होने पर वापस कर दी जाएगी राशि

टीएमबीयू ने स्नातक में दूसरी चयन सूची के आधार पर दाखिले की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। छात्र अब 6 नवंबर तक नामांकन ले सकेंगे। विश्वविद्यालय की स...

टीएमबीयू ने स्नातक में दूसरी चयन सूची के आधार पर दाखिले की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। छात्र अब 6 नवंबर तक नामांकन ले सकेंगे। विश्वविद्यालय की समन्वय समिति की साेमवार काे हुई बैठक में यह निर्णय किया गया। साथ ही काॅलेजाें काे निर्देश दिया गया है कि दाखिले के बाद सीटाें की अपडेट स्थिति 7 नवंबर काे पाेर्टल पर अपलाेड करेंगे। छात्राें काे स्लाइड अप के लिए आवेदन करने का माैका 8 और 9 नवंबर काे दिया जाएगा।

सीसीडीसी डाॅ. केएम सिंह ने इसकी सूचना जारी की है। दूसरी तरफ पहले काॅलेज में नामांकन के बाद स्लाइड अप के जरिए दूसरे काॅलेज में नामांकन लेने पर पहले काॅलेज में छात्राें द्वारा जमा की गई राशि दाखिला शुल्क काटकर चेक के माध्यम से वापस करनी हाेगी।

साथ ही किसी छात्र ने अगर सीएलसी या एसएलसी नहीं रहने पर अंडरटेकिंग देकर किसी काॅलेज में नामांकन लिया हाे और बाद में स्लाइड अप के जरिए दूसरे काॅलेज में भी उनका चयन हाे गया हाे ताे पहले वाले काॅलेज ऐसे छात्राें काे औपबंधिक ट्रांसफर सर्टिफिकेट देंगे।

जिन छात्राें ने सीएलसी, एसएलसी या टीसी जमा कर किसी काॅलेज में नामांकन लिया हाे और बाद में स्लाइड अप से दूसरे काॅलेज में उनका चयन हाे गया हाे ताे पहले नामांकन वाले काॅलेज ऐसे छात्राें काे सीएलसी, एसएलसी या टीसी की छायाप्रति देंगे ताकि वे दूसरे काॅलेज में दाखिला ले सकें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mIDEBZ
https://ift.tt/2JwuNoE

No comments