Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

सिर से जुड़ी बहनों सबा और फरहा ने कहा- मतदान आपका फर्ज, मैं कर सकती हूं तो आप क्यों नहीं

सिर से जुड़ी बहनों सबा और फरहा ने मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की है। श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल कैंपस से मतदाता जागरुकता रथों को र...

सिर से जुड़ी बहनों सबा और फरहा ने मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की है। श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल कैंपस से मतदाता जागरुकता रथों को रवाना करने के मौके पर कहा-वोट देना हमारा फर्ज है। जब मैं वोट दे सकती हूं, तो आप क्यों नहीं? 30 ई-रिक्शा को जागरुकता के लिए रवाना किया गया।

पीडब्ल्यूडी कोषांग द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि वृद्धजनों और दिव्यांगजनों को घर से मतदान केंद्र लाया जाएगा और वापस घर पहुंचाया जाएगा। जिले में पांच पीडब्ल्यूडी मतदान केंद्र बनाए गए हैं। मौके पर उपविकास आयुक्त रिची पांडेय, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी आईसीडीएस प्रियंवदा भारती सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

सलमान खान से दोनों बहनें खफा

बचपन से ही सिर से जुड़ी जुड़वां बहनें सबा-फरहा पटना में समनपुरा में रहती हैं। निर्वाचन आयोग ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर जो प्रेरक कहानियां पोस्‍ट की हैं उनमें 23 साल की सबा-फरहा की कहानी भी है। नदाैल के सिलमपुर गांव के मूल निवासी माे. शकील काे सात बेटियां हैं, जिनमें ये दाेनाें जुड़वां भी हैं। उन्हें एक बेटा है।

15 साल पहले जुड़वां बहनें मुंबई में जाकर सिने स्टार सलमान खान से मिल चुकी हैं। सलमान काे राखी बांधी थी। सलमान ने उन्हें मुंहबाेली बहन कहा था, पर अब सबा-फरहा उनसे काफी खफा हैं। उनका कहना है कि उन्हाेंने जाे वादा किया था, नहीं निभाया। अब कभी उनसे मिलने नहीं जाऊंगी। जुड़वां बहनाें ने कहा कि सरकार की मदद से वालिद माे. शकील माैर्यलाेक में फास्टफूड की दुकान चलाते हैं, पर इसका किराया 20 हजार है। नगर निगम किराया माफ कर दे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बचपन से ही सिर से जुड़ी जुड़वां बहनें सबा-फरहा पटना में समनपुरा में रहती हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TUkUTP
https://ift.tt/34L1EhJ

No comments