Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

माफी मांगे नेता प्रतिपक्ष तो तेजस्वी ने की क्रोध की व्याख्या

विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच हुई आरोप-प्रत्यारोप की धमक अब तक कम नहीं हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी सबसे छोटी बे...

विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच हुई आरोप-प्रत्यारोप की धमक अब तक कम नहीं हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर के शब्दों में क्रोध को परिभाषित किया। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष के नेता तेजस्वी द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किए गए निजी हमले का मुख्यमंत्री ने कड़ा प्रतिकार किया था और उन्हें मर्यादा में रहने की सलाह दी थी।

आक्रोशित युवा जदयू ने शनिवार को पूरे बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का पुतला जलाया। संगठन के नेताओं ने कहा कि तेजस्वी, सीएम नीतीश कुमार पर किए गए निजी आक्षेप के लिए माफी मांगें। ओम प्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि तेजस्वी अपनी हार को पचा नहीं पा रहे रहे।

मन की पीड़ा न व्यक्त करने वाले को ही आता है क्रोध : प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर टैगोर की इस लाइन को दर्ज किया कि जो मन की पीड़ा को स्पष्ट रूप में नहीं कह सकता, उसी को क्रोध अधिक आता है। तेजस्वी ने एक श्लोक का उद्धरण देते हुए क्रोध के चरणवार स्थितियों की चर्चा की और इसे व्यक्ति के बहुत नुकसानदेह बताया।

युवा जदयू ने सीएम पर निजी आक्षेप के खिलाफ जलाया तेजस्वी का पुतला

राजधानी में इनकम टैक्स गोलंबर पर युवा जदयू के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का पुतला जलाया। इसमें युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु, राहुल खंडेलवाल, प्रियरंजन पटेल, जीवन सिंह, अमित कुमार सिंह, अरुण शुक्ला, दीपक तिजोरी आदि शामिल रहे। जदयू कार्यालय से जुलूस निकला, जो नारेबाजी करते गोलंबर पर पहुंचा।

बेटे के बचाव में उतरीं राबड़ी, कहा- 80 विधायकों के नेता को डिप्टी सीएम बना कौन-सा अहसान कर दिया?

इस पर राबड़ी देवी ने अपने बेटे तेजस्वी का बचाव करते हुए कहा कि आदमी के गुस्सा की वजह उसकी कमजोर होती है। ऐसी क्या बात है कि आजकल नीतीश कुमार नेता प्रतिपक्ष से तू-तड़ाक वाली आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैं? वे कह रहे कि तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री बनाया। अरे, सबसे बड़ी पार्टी राजद और 80 विधायकों के नेता को उपमुख्यमंत्री बनाकर कौन सा अहसान कर दिया? उन्हें तो लालू जी का शुक्रगुजार होना चाहिए। इधर लालू की सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर भाई के बचाव में लिखा।

मुख्यमंत्री अपने ऐसे भाषण पर विचार करें

मैं अपने सभी भाइयों और बहनों में सबसे छोटी हूं। किसी काे हम भाई-बहनों पर निजी आक्षेप करने का हक नहीं है। मुख्यमंत्री अपने एेसे भाषण पर विचार करें। यह ठीक नहीं है।

-राजलक्ष्मी



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The Leader of Opposition apologized, Tejashwi explained his anger


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33ssryh
https://ift.tt/3q9uktb

No comments