Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

स्टाफ ने ही कराई दरभंगा में 7 करोड़ रुपए के गहने की लूट, सात गिरफ्तार

शहर के बाड़ा बाजार में 9 दिसंबर को अलंकार ज्वेलर्स में हुई 7 करोड़ रुपए की ज्वेलरी लूट मामले में पुलिस ने 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है...

शहर के बाड़ा बाजार में 9 दिसंबर को अलंकार ज्वेलर्स में हुई 7 करोड़ रुपए की ज्वेलरी लूट मामले में पुलिस ने 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस को गहने नहीं मिल पाए। लेकिन, एक देसी कट्टा, दो कारतूस, दो सौ ग्राम गांजा, बीस पत्ता नशे की गोली, दो पल्सर बाइक और पांच मोबाइल बरामद हुए।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों में से किसी का बड़ा आपराधिक इतिहास नहीं है। इनमें लहेरियासराय थाना के मदारपुर के भूषण सहनी, कन्हैया कुमार, केशव कुमार, राजकुमार, पवन कुमार व लहेरियासराय के गणेश कुमार और मौलागंज के राजू उर्फ साका उर्फ कोठिया शामिल हैं।

एसएसपी बाबू राम ने शनिवार की शाम प्रेस कांफ्रेंस कर इसका खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस कांड में हाजीपुर का गिरोह शामिल है। स्वर्ण व्यवसायी कन्हैया साह और एक महिला ने लाइनर की भूमिका निभाई। फिलहाल हाजीपुर और मधुबनी में अभी छापेमारी चल रही है। एसएसपी ने बताया कि एसटीएफ की छह सदस्यीय और सीआईडी की टीम जांच में जुटी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Staff rob 7 million rupees jewelry in Darbhanga, seven arrested


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37SKTS0
https://ift.tt/2KmQU0Z

No comments