Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

रतनपड़ौली में बाइक लूटने का प्रयास लोगों ने बदमाशों को पकड़ की पिटाई

थाना क्षेत्र के रतनपड़ौली गांव में रविवार की रात्रि में बाइक लूटने का कोशिश कर रहे तीन बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिट...

थाना क्षेत्र के रतनपड़ौली गांव में रविवार की रात्रि में बाइक लूटने का कोशिश कर रहे तीन बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार आरोपियों में दरौंदा थाना क्षेत्र के धनौता गांव के अमन कुमार तिवारी, भगवानपुर थाना क्षेत्र के माड़र कला गांव के टुनटुन कुमार महतो व माड़र गांव के सुमन कुमार चौरसिया शामिल हैं।
इस मामले में इनके खिलाफ सारण जिले के सोनपुर थाना के कसमर(नवादा) पहलेजाघाट गांव के सूरज कुमार कुशवाहा ने आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए आवेदन में उसने बताया है कि वह पटेढ़ी में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में क्रेडिट ऑफिसर के रूप में कार्यरत है। वह रविवार की देर शाम अपने दो साथियों के साथ पटेढ़ी जा रहा था, इसकी क्रम में रतनपड़ौली गांव के आगे सुनसान जगह पर करीब 8:15 बजे रात्रि में अपाची पर सवार तीन युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट कर उसकी बाइक छीनने का प्रयास करने लगे। इसी नोकझोंक के बीच हुई तू तू मैं मैं की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीणों से अपने को घिरा हुआ देख तीनों युवक भागने लगे।
तो ग्रामीणों ने उसका पीछा किया।ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलने पर गश्ती में निकले एसआई कृष्णा राम ने ग्रामीणों के सहयोग से तीनों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनकी अपाची बाइक को जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने गिरफ्तार तीनों अपराधियों को सोमवार को जेल भेज दिया। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2M9DfeF
https://ift.tt/3psQu8C

No comments