Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

गोला रोड में दुकान लगने से हर दिन जाम की समस्या

नवादा शहर के चर्चित गोला रोड में हर रोज जाम की समस्या होती है । लेकिन इस रोड में जाम की समस्या का कारण दोनों तरफ मौजूद दुकानदार देखा जाता ह...

नवादा शहर के चर्चित गोला रोड में हर रोज जाम की समस्या होती है । लेकिन इस रोड में जाम की समस्या का कारण दोनों तरफ मौजूद दुकानदार देखा जाता है । गोला रोड में मौजूद दुकानदार के द्वारा दुकान के आगे सड़क पर दुकान की सामान सजाई जाती है । जिसके कारण वाहनों के साथ-साथ पैदल चलने वाले लोगों को भी सड़क से गुजरना मुश्किल हो जाता है ।

अगर एक वाहन पार कर रहे तो बगल से एक बाइक भी गुजरे उस समय जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है । सड़क से गुजर रहे मौजूद बाइक सवार ने बताया कि इस रोड के दोनों तरफ दुकानदार अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आते हैं । दुकान के आगे अतिक्रमण कर सड़क पर अपनी दुकान सजाते हैं और इन्हीं के आगे जाम की समस्या उत्पन्न रहती है । लेकिन इनके नजरों और आंखों में जरा सा भी शर्म हया नहीं होती है ।

इस स्थिति में लाचार, बेवस ,बाइक सवार मृत्युंजय पाठक, त्रिवेणी शर्म और जाम में पैदल चल रहे फंसे मिर्जापुर निवासी धर्मेंद्र कुमार और उनकी पत्नी उर्मिला ने कहा जिला प्रशासन को खासकर इस रूट में जाम की समस्या उत्पन्न कर रहे दुकानदारों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करें और बड़ी जुर्माना वसूल कर इसे सजा दे ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Problem of jam every day due to setting up shop in Gola Road


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2LTRSTp
https://ift.tt/2Wzb9LK

No comments