Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

मुजफ्फरपुर के प्रवेश द्वारों पर नहीं लगने दें कोई वाहन

ट्रैफिक को लेकर डीएम ने शनिवार को एसडीओ पूर्वी-पश्चिमी, डीटीओ व सभी डीएसपी को सख्त निर्देश जारी किया। कहा है कि शहर के सभी प्रवेश बिंदुओं प...

ट्रैफिक को लेकर डीएम ने शनिवार को एसडीओ पूर्वी-पश्चिमी, डीटीओ व सभी डीएसपी को सख्त निर्देश जारी किया। कहा है कि शहर के सभी प्रवेश बिंदुओं पर जाम लगा रहता है। यह अवैध रूप से वाहन खड़े करने से होता है।

सभी प्रवेश बिंदु सुधा डेयरी, सदातपुर-दरभंगा मेन रोड, सीतामढ़ी मोड़, बखरी मोड़, समस्तीपुर-पटना मोड़, भगवानपुर रेवा रोड,गोबरसही चौक,चांदनी चौक पर राष्ट्रीय उच्च पथ के किनारे अवैध रूप से बड़े वाहन खड़े कर दिए जाते हैं। इससे दुर्घटना की आशंका भी रहती है। कई हादसे हो चुके हैं। लेकिन, आदेश पर भी कार्रवाई नहीं हुई। सभी अिधकारी इस पर सख्ती करते हुए प्रवेश द्वारों पर वाहन नहीं लगने दें।
अखाड़ाघाट पुल पर दाे दर्जन से अधिक जवानों ने माेर्चा संभाला तो 4 घंटे बाद हटा जाम: अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने के बावजूद जाम का निदान नहीं निकल रहा है। शनिवार को भी शहर व हाईवे पर भीषण जाम लगा रहा। अखाड़ाघाट पुल पर दाे दर्जन से अधिक जवानों ने माेर्चा संभाला तब जाकर 4 घंटे बाद ट्रैफिक सुचारु हुआ। दूसरी ओर लगातार दूसरे दिन गोबरसही से भगवानपुर तक हाईवे पर जाम लगा रहा। बीबीगंज के पास भी जाम से यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। स्टेशन रोड व कलमबाग चौक समेत कई अन्य स्थानों पर भी सड़क जाम से लोग परेशान रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Do not allow any vehicle to be installed at the entrance of Muzaffarpur


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/349wmAf
https://ift.tt/2JYnbfc

No comments