Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

कोलकाता के कलाकारों ने भजनों की प्रस्तुति दे भक्तों को झुमाया, आतिशबाजी कर नए साल का मनाया जश्न

नववर्ष की पूर्व संध्या पर श्याम भक्त मंडल के तत्वाधान में श्याम महोत्सव मारवाड़ी विवाह भवन में मनाया गया। कोविड-19 के नियमों का पालन करते ह...

नववर्ष की पूर्व संध्या पर श्याम भक्त मंडल के तत्वाधान में श्याम महोत्सव मारवाड़ी विवाह भवन में मनाया गया। कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए इस बार यह महोत्सव का कार्यक्रम छोटे रूप में आयोजित हुआ। कोलकाता के गायक नरेंद्र सोनी, अनुश्री शर्मा, अभिषेक, कटिहार के दधिची ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति देकर भक्तों को झुमाया।

कलाकारों ने ना डिस्को जाएंगे ना होटल जाएंगे नया साल सांवरिया तेरे दर पर मनाएंगे, दरबार सांवरिया एसो सजो प्यारो, नजर कदे ना लागे नजर कदे ना लागे, किसने सजाया तुझको मोहन बड़ो प्यारो लागे...आदि भजन गाकर समां बांधा। फूलों से बंगाल के कारीगरों ने बाबा के दरबार को सजाया था। रात 12:00 बजे नए साल के आगमन पर आतिशबाजी भी हुई।

इसके बाद भक्तों ने बाबा के दरबार में शीश झुका आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम का समापन शुक्रवार दोपहर 1:00 बजे होगा। आयोजन को सफल बनाने में सचिव वरुण केजरीवाल, संतोष यादुका, मीडिया प्रभारी अशोक केडिया, शंभू रूंगटा, अनिल केजरीवाल, शिव डोकानिया, रॉकी भारतीया, संदीप चिरानियां, रूपेश रूंगटा, शिव अग्रवाल, मनोज चौधरी, हनी केजरीवाल, केशव सरार्फ, अंशु उदयपुरिया, सौरभ, वेद प्रकाश ने अहम भूमिका निभाई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Artists of Kolkata performed hymns and bowed to the devotees, celebrating the New Year with fireworks


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KOMxwk
https://ift.tt/3n6mpdz

No comments