Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अब कांग्रेस पर आरोप लगाए कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी के फरार आरोपी कारोबारी नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है।

कोरोना काल में दिल्ली में हुई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अब कांग्रेस पर बड़े गंभीर आरोप...





कोरोना काल में दिल्ली में हुई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अब कांग्रेस पर बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने शनिवार को कहा कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी के फरार आरोपी कारोबारी नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है। लेखी ने कहा कि इससे साबित हो जाता है कि कांग्रेस का हाथ जमाखोरों और कालाबाजारियों के साथ है।


उन्होंने कहा कि बीते दिनों दिल्ली पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान नवनीत कालरा और मैट्रिक्स सेल्युलर के सीईओ गौरव खन्ना के गिरोह से 13 करोड़ रुपये मूल्य के 7500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जब्त किए गए हैं। नवनीत कालरा वही है, जिसका कांग्रेस से रिश्ता है। मीनाक्षी लेखी ने कहा कि ये लोग कंसंट्रेटर की जमाखोरी कर रहे थे। इन्होंने जानबूझकर दिल्ली में कंसंट्रेटर की कमी कर रखी थी।


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनके दोस्त पहले हाहाकार मचाते हैं कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है। फिर कांग्रेस के लोग ही कंसंट्रेटर की चोरी, कालाबाजारी और जमाखोरी करते हुए पकड़े जाते हैं। 

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है। अगर आप उनकी फेसबुक टाइमलाइन देखें, तो वह महामारी के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराते हैं। उनके रेस्टोरेंट के शेफ की राहुल और सोनिया गांधी के साथ तस्वीरें हैं। वो उन्हें भारत का पहला परिवार कहते हैं।


उन्होंने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस नेता अजय माकन शहरी विकास मंत्री थे तो उन्होंने 2004-05 में रॉबर्ट वाड्रा और 2005-06 में नवनीत कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब का नामांकन दिया था। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी सभी कालाबाजारी और जमाखोरों के वकील हैं। 

No comments