Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

ठंडा-ठंडा कूल-कूल लालू यादव! हाथ में आइसक्रीम और बेंत लेकर बैठे, नहीं बदला अंदाज

टनालालू यादव ठंडा-ठंडा कूल-कूल हैं। एक कुर्सी पर बैठे हैं और दूसरे पर पैर रखे हुए हैं। आरजेडी सुप्रीमो का ये पुराना स्टाइल है। आमतौर पर मेलज...

टनालालू यादव ठंडा-ठंडा कूल-कूल हैं। एक कुर्सी पर बैठे हैं और दूसरे पर पैर रखे हुए हैं। आरजेडी सुप्रीमो का ये पुराना स्टाइल है। आमतौर पर मेलजोल से पहले वो किसी तरह की तैयारी नहीं करते। जिस कपड़े में रहते हैं, उसी में मिलने से उन्हें कोई परहेज नहीं होता।

पटना में लालू यादव काफी रिलैक्स मूड में दिख रहे हैं। उपचुनाव में प्रचार करने भी गए। छह साल बाद भी मंच पर लालू यादव ने अपना वही पुराना अंदाज दिखाया। लालू स्टाइल आज भी वही है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं।


ठंडा-ठंडा कूल-कूल लालू यादव! हाथ में आइसक्रीम और बेंत लेकर बैठे, नहीं बदला अंदाज

टना

लालू यादव ठंडा-ठंडा कूल-कूल हैं। एक कुर्सी पर बैठे हैं और दूसरे पर पैर रखे हुए हैं। आरजेडी सुप्रीमो का ये पुराना स्टाइल है। आमतौर पर मेलजोल से पहले वो किसी तरह की तैयारी नहीं करते। जिस कपड़े में रहते हैं, उसी में मिलने से उन्हें कोई परहेज नहीं होता।



जरा-सा भी नहीं बदला लालू का अंदाज
जरा-सा भी नहीं बदला लालू का अंदाज

जब लालू यादव पटना में होते हैं तो उनसे मिलने वालों की तादाद भी अच्छी-खासी होती है। तबीयत खराब होने की वजह से पहले की तरह ऐक्टिव तो नहीं हैं, मगर कुछ लोगों से वो मिल ही लेते हैं। जब लालू यादव सत्ता में थे तो उनके बंगले में कोई भी आम आदमी अपनी समस्या को लेकर जा सकता था। इसका नतीजा था कि काफी भीड़ जमा हो जाती थी।



आइसक्रीम का मजा ले रहे लालू यादव
आइसक्रीम का मजा ले रहे लालू यादव

ताजी तस्वीर में बेंत वाली कुर्सी पर बैठे और प्लास्टिक वाली चेयर पर पैर रखे लालू यादव आइसक्रीम का मजा ले रहे हैं। टी-शर्ट और लुंगी में लालू यादव एक बेंत लेकर बैठे हैं। काफी रिलैक्स मूड में दिख रहे हैं। दरअसल लालू यादव का ये काफी पुराना आंदाज है। फुर्सत के पल में आरजेडी सुप्रीमो का यही स्टाइल होता है। वर्षों से वो ऐसे ही हैं। चूंकि डॉक्टरों ने उनके पानी कम पीने की सलाह दी है तो आइसक्रीम से गले को तर कर रहे हैं।



कैमरे से लालू को फर्क नहीं पड़ता
कैमरे से लालू को फर्क नहीं पड़ता

ऐसी भी बात नहीं कि लालू अकेले रहते हैं। अक्सर उनके आसपास कोई न कोई होता है। आजकल मोबाइल होने की वजह से हर कोई कभी भी किसी का फोटो खींच सकता है और वीडियो बना सकता है। वैसे लालू यादव को कैमरे की आदत जवानी में ही लग गई थी तो उनको कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन, कैसे उनका फोटो खींच रहा है।



पूरी तरह सियासी मूड में लालू यादव
पूरी तरह सियासी मूड में लालू यादव

लालू यादव कई बीमारियों से पीड़ित हैं और डॉक्टरों की सलाह के बाद ही पटना आए। दोनों बेटों में खींचतान और बिहार उपचुनाव के बीच आरजेडी सुप्रीमो 24 अक्टूबर को पहुंचे। दिल्ली में ही लालू यादव पूरी तरह सियासी मूड में दिखे। बिहार कांग्रेस प्रभारी को 'भकचोन्हर' बता दिया। पटना पहुंचते ही कह दिया कि नीतीश कुमार का 'विसर्जन' करने आया हूं।



लागल-लागल झुलनिया में धक्का...
लागल-लागल झुलनिया में धक्का...

प्रचार पर निकलने पहले कांग्रेस को लेकर मनमुटाव पर लालू ने बयान दे दिया कि सोनिया गांधी से 'बात' हो गई है। तारापुर में चुनावी स्टेज पर लालू ने भाषण के दौरान कहा कि तेजस्वी ने उखाड़ दिया, अब हम विसर्जन करने आए हैं। भाषण के बीच में लालू यादव ने 'लागल-लागल झुलनिया में धक्का बलम कलकत्ता चलअ' बोलना नहीं भूले। इस दौरान उनके समर्थकों का जोश कई गुना बढ़ गया।





from Hindi Samachar: हिंदी समाचार, Samachar in Hindi, आज के ताजा हिंदी समाचार, Aaj Ki Taza Khabar, आज की ताजा खाबर, राज्य समाचार, शहर के समाचार - नवभारत टाइम्स https://ift.tt/3muU6sl
https://ift.tt/3BogSWN

No comments