Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

Rajasthan By election live : वल्लभनगर में 100 साल की दादी का जोश, धरियावद में भी वोटिंग उत्साह, देखें Pics

जयपुर/ प्रतापगढ़/ उदयपुरदेश के चार राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश, हिमाचल प्रदेश और बिहार में आज उपचुनाव के मतदान हो रहे है। राजस्थान की बात करे...

जयपुर/ प्रतापगढ़/ उदयपुरदेश के चार राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश, हिमाचल प्रदेश और बिहार में आज उपचुनाव के मतदान हो रहे है। राजस्थान की बात करें , तो यहां युवा से लेकर बुजुर्ग तक में इसका उत्साह देखा जा सकता है। कोविड नियमों का पालन करते हुए राजस्थान की दोनों विधानसभा धरियावद और वल्लभगर में प्रदेश की जनता मतदान के प्रति अपना जोश दिखा रही है। वहीं चुनाव बिना किसी गड़बड़ी के संपन्न हो, इसे ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के भी पूरे इंतजाम दिखाई दे रहे है। जानिए तस्वीरों के जरिए पूरा हाल ।

Voting updates of Rajasthan By election : राजस्थान में वल्लभ नगर और प्रतापगढ़ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव करवाए जा रहे हैं। यहां आज मतदान के दौरान वोटर्स में अच्छा उत्साह देखने को मिला।


Rajasthan By election Live : वल्लभनगर में 100 साल की दादी का जोश, धरियावद में भी वोटिंग उत्साह, देखें Pics

जयपुर/ प्रतापगढ़/ उदयपुर

देश के चार राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश, हिमाचल प्रदेश और बिहार में आज उपचुनाव के मतदान हो रहे है। राजस्थान की बात करें , तो यहां युवा से लेकर बुजुर्ग तक में इसका उत्साह देखा जा सकता है। कोविड नियमों का पालन करते हुए राजस्थान की दोनों विधानसभा धरियावद और वल्लभगर में प्रदेश की जनता मतदान के प्रति अपना जोश दिखा रही है। वहीं चुनाव बिना किसी गड़बड़ी के संपन्न हो, इसे ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के भी पूरे इंतजाम दिखाई दे रहे है। जानिए तस्वीरों के जरिए पूरा हाल ।



धरियावद में दिखा महिला मतदाताओं के लिए विशेष बूथ
धरियावद में दिखा महिला मतदाताओं के लिए विशेष बूथ

उपचुनाव में प्रतापगढ़ की धरियावद सीट पर महिला सशक्तिकरण का उदाहरण पेश करते हुए एक विशेष बूथ भी बनाया गया। इस बूथ में महिला मतदाताओं ने मतदान किया।



कोविड दिशा- निर्देशों का रखा गया खयाल
कोविड दिशा- निर्देशों का रखा गया खयाल

आपको बता दें कि जहां मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के लिहाज से पुख्ता इंतजाम किए गए। वहीं कोविड नियमों को लेकर भी सख्ती बरती गई। लोगों को मास्क और सेनेटाइजेशन के बाद भी मतदान केंद्र में प्रवेश दिया गया।



वल्लभनगर में प्रत्याशियों ने वोट देकर जताई अपनी जीत की उम्मीद
वल्लभनगर में प्रत्याशियों ने वोट देकर जताई अपनी जीत की उम्मीद

वल्लभनगर में आम जनता के अलावा विभिन्न पार्टियों से खड़े हुए उम्मीदवारो ने भी वोट देने केंद्रों पर पहुंचे। इस दौरान वोट देन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति शक्तावत और बीजेपी के हिम्मत सिंह झाला ने मीडिया से बात की। साथ ही अपनी जीत की उम्मीद जताई।



सुरक्षा व्यवस्था को रखा गया चाक- चौबंद
सुरक्षा व्यवस्था को रखा गया चाक- चौबंद

आपको बता दें कि प्रदेश की दोनों सीटों के सभी मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान के लिए चाक-चौंबद व्यवस्था की गई। वहीं अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर बीएसएफ के जवान कमान संभालने नजर आए।



विशेष योग्यजनों की स्काउट ने मदद
विशेष योग्यजनों की स्काउट ने मदद

प्रदेश के उपचुनावों में जहां हर उम्र के मतदाता का उत्साह देखने को मिला। वहीं विशेष योग्यजन भी मतदान केंद्रों पर मतदान करने पहुंचे। इस दौरान उनकी मदद स्काउट गाइड स्टूडेंट्स ने की।





from Hindi Samachar: हिंदी समाचार, Samachar in Hindi, आज के ताजा हिंदी समाचार, Aaj Ki Taza Khabar, आज की ताजा खाबर, राज्य समाचार, शहर के समाचार - नवभारत टाइम्स https://ift.tt/3GEO68u
https://ift.tt/3kaWsuX

No comments