Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

फर्स्ट टाइम मिस्ड कॉल दिया तो लव हो गया, सेकेंड टाइम पुलिस ने मैरिज करा दिया... जानिए मोबाइल ने कैसे मिलाए दिल

संदीप कुमार, मुजफ्फरपुरसोशल मीडिया के जरिए प्यार और फिर शादी के बारे में आपने कई बार सुना होगा, लेकिन इस बार मामला थोड़ा दिलचस्प है। ये लव स...

संदीप कुमार, मुजफ्फरपुरसोशल मीडिया के जरिए प्यार और फिर शादी के बारे में आपने कई बार सुना होगा, लेकिन इस बार मामला थोड़ा दिलचस्प है। ये लव स्टोरी फोन पर आए एक रॉन्ग नंबर से शुरू होती है, जिसमें पहले तकरार और फिर धीरे-धीरे प्यार और मामला शादी तक पहुंचता है। हालांकि, शादी से पहले परिवार की नाराजगी और फिर पुलिस की एंट्री से हालात बदलते हैं। फिर मंदिर में शादी कराई जाती है, जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ दूल्हा-दुल्हन के परिजन भी शामिल होते हैं। मिस्ड कॉल से प्यार और फिर शादी का पूरा मामला मोतिहारी की पूजा और मुजफ्फरपुर के रवि से जुड़ा हुआ है।

Bihar News : पूजा और रवि के बीच बातों का जो सिलसिला शुरू हुआ तो समय का जैसे कोई ठिकाना ही नहीं रहा। इसी बीच पूजा ने रवि से शादी करने की इच्छा जाहिर की। वो भी इसके लिए तैयार था, लेकिन कहीं से दोनों के माता-पिता को इसकी भनक लग गई। फिर कैसे मामला पुलिस तक पहुंचा जानिए।


फर्स्ट टाइम मिस्ड कॉल दिया तो लव हो गया, सेकेंड टाइम पुलिस ने मैरिज करा दिया... जानिए मोबाइल ने कैसे मिलाए दिल

संदीप कुमार, मुजफ्फरपुर

सोशल मीडिया के जरिए प्यार और फिर शादी के बारे में आपने कई बार सुना होगा, लेकिन इस बार मामला थोड़ा दिलचस्प है। ये लव स्टोरी फोन पर आए एक रॉन्ग नंबर से शुरू होती है, जिसमें पहले तकरार और फिर धीरे-धीरे प्यार और मामला शादी तक पहुंचता है। हालांकि, शादी से पहले परिवार की नाराजगी और फिर पुलिस की एंट्री से हालात बदलते हैं। फिर मंदिर में शादी कराई जाती है, जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ दूल्हा-दुल्हन के परिजन भी शामिल होते हैं। मिस्ड कॉल से प्यार और फिर शादी का पूरा मामला मोतिहारी की पूजा और मुजफ्फरपुर के रवि से जुड़ा हुआ है।



लड़की के फोन पर रॉन्ग नंबर...फिर हुआ प्यार
लड़की के फोन पर रॉन्ग नंबर...फिर हुआ प्यार

करीब दो साल पहले मोतिहारी की पूजा के नंबर पर गलती से मुजफ्फरपुर (औराई) निवासी रवि कुमार की फोन कॉल चली गई थी। उस समय दोनों में बात हुई तो पता लगा कि रॉन्ग नंबर है। तब तो फोन कट गया, लेकिन दो दिन बाद फिर से रवि ने उसी नंबर पर मिस्ड कॉल दिया। इस बार पूजा ने कॉल बैक किया और दोनों में बातें शुरू हो गई। हालांकि, इसमें पहले तकरार हुई और फिर जल्द ही ये तकरार प्यार में बदल गई।



ऐसे मामला पहुंचा पुलिस तक
ऐसे मामला पहुंचा पुलिस तक

इसके बाद पूजा और रवि के बीच बातों का जो सिलसिला शुरू हुआ तो समय का जैसे कोई ठिकाना ही नहीं रहा। इसी बीच पूजा ने रवि से शादी करने की इच्छा जाहिर की। वो भी इसके लिए तैयार था, लेकिन कहीं से दोनों के माता-पिता को इसकी भनक लग गई। परिजनों ने लड़की से मोबाइल छीन लिया तो बातचीत बंद हो गई। इसी बीच रविवार को लड़की मुजफ्फरपुर के औराई थाना पहुंची। थानेदार राजेश कुमार से अपने प्यार की पूरी दास्तां सुनाई।

इसे भी पढ़ें:- बिहार के लाल ने बजाया ऐसा बिगुल...गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम, जानिए रेकॉर्ड के बारे में



पुलिस ने लड़का-लड़की के परिजनों को समझाया तो बनी बात
पुलिस ने लड़का-लड़की के परिजनों को समझाया तो बनी बात

थानेदार राजेश कुमार ने लड़की की उम्र का सत्यापन किया। फिर उनकी फैमिली को बुलाया। यही नहीं पुलिस टीम ने रवि और उनके परिजनों को भी बुलाया। पहले तो रवि की फैमिली ने आने से इनकार कर दिया, लेकिन थानेदार ने दोनों पक्ष को समझाया। कहा कि जब दोनों बालिग हैं, प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं तो आप लोगों को क्या ऐतराज है। दोनों स्वजातीय भी हैं।



प्रेमी जोड़े की शादी में औराई के थानेदार ने निभाई अहम भूमिका
प्रेमी जोड़े की शादी में औराई के थानेदार ने निभाई अहम भूमिका

थानेदार के समझाने पर दोनों पक्ष मान गए। इसके बाद औराई स्थित शिव मंदिर में शाम को दोनों की शादी कराई गई। थानेदार समेत सभी पुलिसकर्मी और गांव के कुछ वरिष्ठ लोग बाराती बने। शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन ने थानेदार के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद लड़की परिजनों से विदा लेकर ससुराल चली गई।

थानेदार राजेश कुमार ने कहा कि लड़का-लड़की दोनों बालिग हैं। दोनों प्यार भी करते हैं और शादी करना चाहते थे। ऐसे में अगर उनकी बातों को नहीं सुनते तो हो सकता था, वे कोई गैरकानूनी कदम उठा लेते। दोनों की खुशी हमें इसी में दिखाई पड़ी, इसलिए विधि व्यवस्था से दोनों की शादी कर दी गई ।

इसे भी पढ़ें:- बिहार में जहरीले सांप की वजह से 2 घंटे तक थमा ट्रैफिक, फिर लोगों ने उठाया ये कदम





from Hindi Samachar: हिंदी समाचार, Samachar in Hindi, आज के ताजा हिंदी समाचार, Aaj Ki Taza Khabar, आज की ताजा खाबर, राज्य समाचार, शहर के समाचार - नवभारत टाइम्स https://ift.tt/3w1gtbM
https://ift.tt/3jUhbTg

No comments