Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भारत श्री सम्मान

भारत श्री सम्मान
आप के योगदान को देता है , समुचित सम्मान एवं कार्य क्षेत्रों को देता है नया आयाम। "भारत श्री सम्मान" । आज ही आवेदन करें । कॉल एवं व्हाट्सएप : 9354343835.

जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ हफ्तों में टारगेट किलिंग की घटनाओं के बाद केंद्र की मोदी सरकार सख्त कदम उठा सकती है।

जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ हफ्तों में टारगेट किलिंग की घटनाओं के बाद केंद्र की मोदी सरकार सख्त कदम उठा सकती है। केंद्र शासित प्रदेश के मौजूद...




जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ हफ्तों में टारगेट किलिंग की घटनाओं के बाद केंद्र की मोदी सरकार सख्त कदम उठा सकती है। केंद्र शासित प्रदेश के मौजूदा हालात को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों के साथ हाई लेवल बैठक करने वाले हैं।



इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल भी शामिल होंगे। केंद्र सरकार अपने सख्त कदमों के साथ कश्मीर के अल्पसंख्यक समुदाय को यह बताने का प्रयास करेगी कि वह राज्य में सुरक्षित हैं और उन्हें पाकिस्तानी आतंकियों की ओर से कोई खतरा नहीं है।


माना जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल जम्मू-कश्मीर की समीक्षा के दौरान नागरिक और पुलिस प्रशासन दोनों को ठोस निर्देश देंगे। इस बैठक में अजीत डोभाल के अलावा जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, इंटेलिजेंस के टॉप अधिकारी, मुख्य सचिव और डीजीपी शामिल होंगे।

No comments