Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का तेजस्वी पर हमला, बोले- सूबे का मुख्यमंत्री नौवीं पास बनेगा या इंजीनियर, जनता ही तय करेगी

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि राज्य की जनता तय करेगी कि मुख्यमंत्री नौंवी पास बनेगा या इंजीनियर। मुख्यमंत्री अनुभवी होगा या अनुभवह...

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि राज्य की जनता तय करेगी कि मुख्यमंत्री नौंवी पास बनेगा या इंजीनियर। मुख्यमंत्री अनुभवी होगा या अनुभवहीन। जिन्होंने 15 वर्षों तक सता में रहकर राज्य को लूटा या वह जिसने विकास किया, जिन्होंने शिक्षा की ओर ध्यान नहीं दिया, विद्यालय भवन नहीं बनाया या वह जिन्होंने विद्यालय भवन बनाए, शिक्षकों की बहाली की एवं शिक्षा के स्तर को दुरुस्त किया।

पांडेय शुक्रवार को वैशाली के महनार में चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद के पूर्व के 15 वर्षों के शासन में अस्पतालों में दवाई नहीं मिलती थी। आज अस्पतालों में न केवल दवाई मिलती है बल्कि पांच लाख रुपए तक का इलाज गरीबों का मुफ्त में कराया जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकार की मदद से गरीबों के घर में सात महीने से मुफ्त अनाज पहुंचाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या ऐसे लोग सत्ता में आएंगे जिन्होंने जानवरों का चारा भी खा लिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पांडेय शुक्रवार को वैशाली के महनार में चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद के पूर्व के 15 वर्षों के शासन में अस्पतालों में दवाई नहीं मिलती थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oBO87Q
https://ift.tt/37WyldZ

No comments