Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

पुलिस ने चलाया मास्क जांच अभियान, 3 दिन में काटे 59 हजार 400 का चालान

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरे जिले में बुधवार को पुलिस ने मास्क जांच अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क के पकड़े गए लोगों से जुर्माना...

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरे जिले में बुधवार को पुलिस ने मास्क जांच अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क के पकड़े गए लोगों से जुर्माना वसूल किया गया। शहरी इलाकों में तिलकामांझी चौक, कचहरी चौक, शहीद चौक आदि स्थानों पर अभियान चलाया गया। इस दौरान बिना मास्क के पकड़े गए लोगों से 50 रुपए प्रति व्यक्ति की राशि पुलिस ने वसूल की और उन्हें उसका रसीद दिया। बिना मास्क के ज्यादातर महिलाएं और लड़कियां पकड़ी गई। सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पिछले तीन दिन में पुलिस ने मास्क जांच अभियान में 59 हजार 400 रुपए और वाहन चेकिंग में एक लाख 28 हजार 100 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया है।

पल्लू से महिला ने ढंक लिया मुंह

तिलकामांझी चौक पर मास्क की चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक महिला को रोका तो उसने झट से साड़ी के पल्लू से अपना मुंह ढंक लिया। महिला कांस्टेबल ने पूछा तो महिला बोली कि साड़ी का पल्लू ही उनका मास्क है। हालांकि पुलिस की सख्ती बाद उन्हें जुर्माना राशि देनी पड़ी। दिन भर यहां इसी तरह बिना मास्क पहने लोगों का चालान काटा गया। वहीं कुछ लोग पुलिस को देखकर रास्ता भी बदलते नजर आए।

जमादार बिना मास्क-हेलमेट के बाइक चला रहे थे

कोतवाली थाने के जमादार जयवीर सिंह बिना मास्क और हेलमेट के बाइक चलाते दिखे, लेकिन उनकी न गाड़ी जब्त हुई और न ही मास्क नहीं पहनने का चालान काटा गया। वहीं चालान कटने पर कुछ लोगों ने सवाल भी उठाया कि पुलिस जवान का भी मास्क नहीं पहनने पर चालान कटना चाहिए। कोरोना की गाइडलाइन सभी के लिए समान रूप से लागू होनी चाहए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police runs mask investigation campaign, cut 59 thousand 400 invoices in 3 days


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fyxTnY
https://ift.tt/2JaqKhJ

No comments