Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

बाइक सवार युवक .315 के 80 पीस कारतूस के साथ धराया

पुलिस ने फिलिप उच्च विद्यालय के पास घेराबंदी कर बाइक सवार युवक काे गिरफ्तार किया। पुलिस ने .315 के 80 पीस जिंदा कारतूस बरामद किए। युवक को ज...

पुलिस ने फिलिप उच्च विद्यालय के पास घेराबंदी कर बाइक सवार युवक काे गिरफ्तार किया। पुलिस ने .315 के 80 पीस जिंदा कारतूस बरामद किए। युवक को जेल भेज दिया है। बरियारपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि सूचना मिली थी कि विजय नगर निवासी चिंटू मंडल अवैध गोली व पिस्तौल खरीद-बिक्री का धंधा करता है। जो मुंगेर से अन्य जिलों में हथियार व गोली की सप्लाई करता है। फिलिप उच्च विद्यालय के पास वाहन जांच में सप्लाई करने जा रहे चिंटू की बाइक को रोककर जांच की गई।

बाइक से .315 के 80 पीस जिंदा कारतूस बरामद हुए। साथ में हीरो होंडा स्प्लेंडर प्रो भी जब्त किया गया। गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में बताया कि 3 साल से वह गोली व पिस्तौल की सप्लाई का धंधा कर रहा है। गोली व पिस्तौल की अवैध सप्लाई कर वह अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। मुंगेर से लेकर भागलपुर, नवगछिया जैसे जिलों में अवैध गोली व पिस्तौल की सप्लाई करता था।

अराजक तत्वों ने दुकान में लगाई आग

तारापुर| छठ में अराजक तत्वों ने तारापुर हाट की दुकान में आग लगा दी। धौनी के दिलीप चौधरी ने थाने में आवेदन देकर बताया कि दो दिन पहले सुबह 4 बजे किसी अज्ञात ने उनके दुकान में आग लगा दी। उस समय सपरिवार घर में सोए थे। किसी ने सूचना दी की उनके दुकान में आग लग गई है। दुकान पर पहुंच आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। अगलगी में लगभग 30 हजार का सामान जल गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गिरफ्तार युवक के साथ बरियारपुर थानाध्यक्ष।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fjSFYx
https://ift.tt/2UQiWnC

No comments