Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

विधानसभा चुनाव में जीत पर 3 से भाजपा विधायक धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे

भाजपा के विधायक 3 दिसंबर से धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दी। उन्होंने बताया कि विधान...

भाजपा के विधायक 3 दिसंबर से धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दी। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव में जीत के लिए हम बिहार की जनता का आभार व्यक्त करेंगे। यह यात्रा 25 दिसंबर तक चलेगी। इस दौरान सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे। जायसवाल भाजपा विधानमंडल दल की बैठक के बाद प्रदेश दफ्तर में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सदन के अंदर भाजपा विधायक एकजुट रहेंगे और एनडीए के रुप में संगठित रूप से विपक्ष के हर सवाल का जवाब देंगे। सदन में एनडीए सरकार के बेहतर कार्यों को हथियार बनाएंगे। बैठक में पार्टी विधायक नंदकिशोर यादव मौजूद नहीं थे। इसके पहले बैठक में सुशील कुमार मोदी ने विधायकों को सुझाव दिया कि वे गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान नहीं जा पाए हैं, वहां सबसे पहले जाएं।

सभी पंचायतों में जाएं और वोट देने-न देने वाले सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करें। शादी-विवाद, श्राद्ध आदि किसी भी आमंत्रण को नहीं छोड़े, अपना मोबाइल हमेशा ऑन रखें। घर या कार्यालय में दो घंटे मिलने की जगह तय करें।

मोदी से मिले 40 से अधिक विधायक

विधानसभा में शपथ लेने के बाद 30 से अधिक विधायक पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मिलने विधानपरिषद स्थित उनके चैम्बर पहुंचे। अधिसंख्य ने उनके पैर छुए और उनसे आशीर्वाद भी लिया। मोदी ने उनसे हाल-चाल पूछा और उनके-उनके क्षेत्रों की फीडबैक ली। उन्होंने हर जिले में एनडीए के जीत का गणित भी जाना।

विधायकों से वोट ट्रेंड की भी विस्तार से जानकारी ली। चुनाव में खड़े तमाम उम्मीदवारों का रिकार्ड भी खंगाला। इसके पहले विधानसभा में शपथ ग्रहण की पूरी कार्यवाही मोदी अपने कमरे में बैठकर टीवी पर देखते रहे। इस दौरान भाजपा विधायकों का उनके पास आने-जाने का सिलसिला चलता रहा। दिन में दो बजे मोदी ने घर से लाया अपने टिफिन से सादा भोजन किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
3 BJP MLAs to leave on thanksgiving trip for victory in assembly elections


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39boWQb
https://ift.tt/373csHN

No comments