Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

निजी कंपनी के कर्मी के अकाउंट से उड़ाए 47 हजार, अमेरिकी कंपनी से कर ली शाॅपिंग

एक इलेक्ट्रिक सामान बनाने वाली निजी कंपनी के कर्मी रोहित आनंद के खाते काे साइबर अपराधियाें ने पहले हैक कर लिया और उसके बाद 47 हजार 317 निका...

एक इलेक्ट्रिक सामान बनाने वाली निजी कंपनी के कर्मी रोहित आनंद के खाते काे साइबर अपराधियाें ने पहले हैक कर लिया और उसके बाद 47 हजार 317 निकाल लिया। यह डाॅलर में 600 के रूप में दिखा रहा है। कंकड़बाग के एलआईजी, सेक्टर में रहने वाले राेहित के माेबाइल पर 2 नवंबर की रात 9:16 बजे मैसेज आया।

रोहित का कहना है कि उसने कोई ओटीपी, गोपनीय जानकारी किसी से शेयर नहीं किया है। राेहित के घर में शादी है, इस वजह से रकम निकलने से परेशान हैं। उन्होंने आईसीआईसीआई बैंक के कस्टमर केयर पर फोन कर एकाउंट को होल्ड कराया। उनका खाता बोरिंग रोड चौराहे पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में है। अगमकुआं थाने में मामला दर्ज किया गया है।
90 दिनों में बैंक पूरी करेगा जांच
रोहित जब आईसीआईसीआई बैंक गए ताे उन्हें वहां बताया गया कि गोल्फ एवं शेफर्ड नाम की अमेरिकी कंपनी से शॉपिंग की गई है। यह कंपनी इटालियन लेदर बनाती है। बैंक से जानकारी दी कि 90 दिनों तक इसकी जांच हाेगी कि खाताधारक की गलती से पैसा निकला है या और कोई मामला है।
साइबर सेल नहीं कर रही मदद
उनका कहना है कि साइबर सेल मदद नहीं कर रहा है, नहीं तो पैसा निकल जाता। वैसे मामले की जांच का दावा करने में पीछे नहीं है। रोहित ने इस घटना के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से शिकायत किया है। बैंक से जुड़े सभी पदाधिकारियाें को ई-मेल किया है।

गेसिंग अड्‌डे पर छापेमारी, 9 गिरफ्तार, नकद बरामद

सुल्तानगंज थाना पुलिस ने शनिवार को घघा घाट स्थित गेसिंग कूपन अड्‌डे पर छापेमारी कर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस ने दो हजार रुपए नकद, चार मोबाइल एवं कैलकुलेटर बरामद किया है। सुल्तानगंज थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर घघा घाट स्थित गेसिंग अड्‌डे पर छापेमारी। 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
47 thousand were blown out of the account of the employee of private company, shopping was done from American company


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n3S7sc
https://ift.tt/2IfF9Zv

No comments