Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

खरीदारों की उमड़ी भीड़, अशोक राजपथ पर जाम, सड़क के दोनों ओर अतिक्रमण से भी बढ़ी परेशानी

अशोक राजपथ पर भीषण जाम में लोग कराह रहे हैं। वाहनों की भीड़ की वजह से ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम पूरी तरह से विफल दिख रहा है। पश्चिम दरवाजा से म...

अशोक राजपथ पर भीषण जाम में लोग कराह रहे हैं। वाहनों की भीड़ की वजह से ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम पूरी तरह से विफल दिख रहा है। पश्चिम दरवाजा से मारूफगंज तक पहुंचने में दो घंटे से अधिक का समय लग रहा है। पैदल चलना भी मुश्किल है। जाम की मुख्य वजह त्योहार को लेकर बड़ी संख्या में बाहर से खरीदारी के लिए आ रहे व्यापारी हैं। सड़कों के दोनों ओर अतिक्रमण है। दुकानों के आगे दुकानें लगी हुई हैं।

पिछले दिनों ने प्रशासन ने यहां से अतिक्रमण हटाया था, लेकिन दुकानें फिर सज गई हैं। पश्चिम दरवाजा से लेकर मारूफगंज मोड़, आगे सिमली भट्‌टी तक घंटों जाम की समस्या बनी रहती है। सुबह 10 बजे से ही छोटे-बड़े वाहनों की लंबी कताराें के बीच यात्रियों को गुजरना पड़ता है। यह स्थिति देर शाम तक रहती है।

सड़कों पर ही माल की लोडिंग एवं अनलोडिंग भी होती है। इससे समस्या और गंभीर हो जाती है। ट्रैफिक डीएसपी मो. अली अंसारी का कहना है कि जाम से निपटने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती हुई है। लाेगाें काे परेशानी न हाे, इसकी माॅनिटरिंग की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
त्योहारी मौसम में अशोक राजपथ पर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3la0odI
https://ift.tt/357LAXg

No comments