Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

मसौढ़ी में बैंक मैनेजर ने दुर्व्यवहार से रोका ताे उठा लेने की दी धमकी, आरोपी हिरासत में

स्थानीय मेन रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में शनिवार की दोपहर एक बैंककर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने से मना करने पर एक युवक ने शाखा प्रबंधक ...

स्थानीय मेन रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में शनिवार की दोपहर एक बैंककर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने से मना करने पर एक युवक ने शाखा प्रबंधक को जान से मारने की धमकी दी। इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में शाखा प्रबंधक अभिनव कुमार ने पटना से बैंक आने जाने के दौरान अपने साथ किसी अनहोनी की घटना होने की आशंका जता प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। जानकारी के मुताबिक, अरवल जिला के करपी थाना के कुहरौल ग्रामवासी मृत्युंजय कुमार के पिता काे पेंशन स्थानीय एसबीआई से मिलती है। आरोप है कि जब कभी मृत्युंजय कुमार बैंक आता है तो वह बैंककर्मी के साथ दुर्व्यवहार व गाली-गलौज और हंगामा करता है। पूर्व में दो बार इसकी सूचना शाखा प्रबंधक ने पुलिस को भी दी है।

आरोप है कि शनिवार की दोपहर मृत्युंजय ने एक बैंककर्मी के साथ गाली-गलौज की। शाखा प्रबंधक ने अपने साथ किसी अनहोनी की आशंका जता प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, मृत्युंजय कुमार ने अपने पिता के साथ बैंककर्मी द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है और अपने खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने पर उसने भी बैंककर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि फिलवक्त आरोपी को हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bank manager threatened to pick up abuses in draft, accused in custody


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3563g5E
https://ift.tt/38kStXt

No comments