Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

मसाैढ़ी में हत्या कर ट्रैक पर फेंका गया शव हुआ बरामद

तारेगना जीआरपी ने सोमवार को पटना-गया रेलखंड के जट डुमरी हॉल्ट व पुनपुन स्‍टेशन के पोल संख्या-13/30 व पोल संख्या- 13/32 के बीच डाउन ट्रैक से...

तारेगना जीआरपी ने सोमवार को पटना-गया रेलखंड के जट डुमरी हॉल्ट व पुनपुन स्‍टेशन के पोल संख्या-13/30 व पोल संख्या- 13/32 के बीच डाउन ट्रैक से 25 वर्षीय एक युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। मृतक के शरीर पर चेक दार शर्ट व जिंस पैंट और जूता था। उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। आशंका है कि हत्या के बाद उसके शव को ट्रैक पर फेंक दिया गया होगा।

वहीं बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। इधर, जीआरपी थानाध्यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि युवक कि अन्यत्र हत्‍या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। मृतक के गले पर काला दाग का निशान था।

फतुहा: गड्ढे में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के नगीना टोला के पास पानी भरे गड्ढे से 40 वर्षीय युवक का शव ग्रामीणों की सूचना पर फतुहा पुलिस ने बरामद किया। हालांकि, शव सीमा विवाद को लेकर घंटों गड्ढे में पड़ा रहा। गौरी चक व फतुहा पुलिस के बीच के सीमा विवाद को एसएसपी ने सुलझाया।

इसके बाद फतुहा पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। मृतक की पहचान नगीना टोला निवासी अशोक राम के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक बीते रविवार के दोपहर से ही लापता था। परिजनों ने हत्या कर शव को गड्ढे में फेंके जाने का आरोप लगाया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
A dead body thrown on the track recovered after being murdered in Masaidhi


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3m1tRa5
https://ift.tt/2ITpy2t

No comments