Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

सड़क में बना रेन कट दुर्घटना को दे रहा आमंत्रण

वीरपुर-छातापुर एसएच 91 मुख्य मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बड़े बड़े रेनकट बन गई है। जिस कारण अवागमन करने वाले लोगों में दुर्घटना होने की संभावना ...

वीरपुर-छातापुर एसएच 91 मुख्य मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बड़े बड़े रेनकट बन गई है। जिस कारण अवागमन करने वाले लोगों में दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है।

रात के अंधेरे में वाहन चालकों को और भी परेशानी उठानी पड़ती है। बाइक सवार भवेश झा, धर्मदेव मंडल,मंटु मेहता,संजीव शर्मा आदि ने बताया कि हमलोगों को किसी न किसी कार्य से रोज बिरपुर आना जाना होता है। सड़क में बने रेनकट के कारण अक्सर वाहन चालकों में खतरे की संभावना बनी रहती है। सड़क में बनी रेनकट इतनी भयावह हो चुकी है की एक साथ दो गाड़ियों का पास होना मुश्किल होता है। वाहन चालक आशीष देव, मोहम्मद इरसाद, सत्यनारायण मेहता, विवेक मेहता आदि का कहना है कि एसएच-91 पर सीतापुर और विशनपुर चौधरी के अलावे भी कई जगहों पर रेनकट बन जाने के कारण कभी भी भारी दुर्घटना घट सकती है। अगर वाहन चालक जरा सा भी नियंत्रण खो देता है तो वे घटना के शिकार हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि दिन में तो रेन कट दिख जाता है।

लेकिन रात में वाहन चालकों को रेनकट दिखाई नही देने पर कभी भी बहुत बड़ा हादसा हो सकता है।उन्होंने कहा की इस सड़क से दिन भर बड़े बड़े अधिकारियों का आना जाना होता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Invitation for rain cut accident made in road


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36koyfx
https://ift.tt/3k0vItQ

No comments