Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

तेघड़ा थाने का किया घेराव, आगजनी व चार घंटे सड़क जाम कर जताया विरोध

तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी 03 निवासी व 40 वर्षीय होटल संचालक सेठ चौरसिया के अपहरण कर हत्या की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने रवि...

तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी 03 निवासी व 40 वर्षीय होटल संचालक सेठ चौरसिया के अपहरण कर हत्या की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने रविवार की सुबह तेघड़ा थाने का घेराव किया। शव को तेघड़ा बरौनी पथ पर रख कर सड़क जाम कर दिया एवं जमकर हो हंगामा मचाया। साथ ही आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर आगजनी भी की। पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारे लगाए।

आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब चार घंटे तक तेघड़ा बरौनी पथ को जाम रखा था । जिससे तेघड़ा बरौनी पथ पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। इसी बीच तेघड़ा पुलिस ने अपराधी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया। लेकिन ग्रामीणों ने जाम हटाने से इंकार कर दिया। करीब तीन घंटे के बाद तेघड़ा बीडीओ संदीप पाण्डेय और सीओ परमजीत सिरमौर घटना स्थल पर पहुंचे एवं लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास किया। लेकिन लोगों ने जाम हटाने से इंकार कर दिया।

लोगों ने बताया कि अपराधी फोन पर बताया कि उसने ही अपहरण कर उसकी हत्या करके शव को फेंक दिया। इतना ही नहीं वह लगातार पुलिस एवं परिजनों से बात करता रहा। लेकिन फिर भी पुलिस अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। जिसके कारण होटल संचालक सेठ चौरसिया की हत्या हो गई। यदि तत्परता दिखाती तो होटल संचालक की हत्या नहीं होती।

अपराधी की गिफ्तारी के आश्वासन बाद हटाया जाम

इधर काफी देर बाद बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना से बीस हजार एवं कबीर अंत्येष्टि योजना से तीन हजार रुपए की राशि तत्काल दिलवाया । जिसके बाद बीडीओ ने असंगठित क्षेत्र मजदूर को मिलने वाले लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। वहीं थाना प्रभारी हिमांशु कुमार सिंह ने 72 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया। तब जाकर आवागमन चालू हो सका।

मृतक के भाई ने पुलिस पर लगाया आराेप

​​​​​​​मृतक के भाई बलराम कुमार ने बताया कि मृतक बरौनी 03 निवासी सेठ चौरसिया का अपहरण गांव के ही अमरेश चौरसिया ने बुधवार को किया। अमरेश बुधवार को जब तेघड़ा रजिस्ट्री कार्यालय पहुंचा तो वह नशे में धुत था एवं मछली व्यवसाय का बहाना बनाकर सेठ चौरसिया को अपने साथ ले गया एवं उसकी धारदार से हत्या कर वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में एक पुलिया के नीचे फेंक दिया था।

जिसके बाद वहां की पुलिस अज्ञात शव को बरामद किया एवं नगर थाना हाजीपुर में रखा था। इधर हत्यारे अमरेश ने ही फोन कर बताया कि सेठ चौरसिया को मार कर जंदाहा थाना क्षेत्र में फेंक दिया। जिसके बाद तेघड़ा पुलिस के साथ मृतक का लाश तेघड़ा लाया।

ब​​​​​​​लराम ने बताया कि पुलिस को हत्यारे एवं उसके सहयोगियों का मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया गया। लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते उसके भाई की हत्या हो गई। इधर तेघड़ा थाना प्रभारी हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि मृतक और हत्यारे में किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश थी। इसी कारण घटना घटी है। जल्द ही हत्यारे एवं उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Protesting of Teghda police station, arson and protests by blocking the road for four hours


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GEFILM
https://ift.tt/2U6LCIL

No comments