Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

वेतन नहीं मिलने पर दाे अंचलों के कर्मचारियों ने बंद किया काम, कार्यालय पर किया प्रदर्शन

नगर निगम में काम कर रहे निजी एजेंसी के कर्मचारियों का आक्रोश बढ़ गया है। चार माह से वेतन न मिल पाने नाराज कर्मचारियों ने सोमवार को काम बंद क...

नगर निगम में काम कर रहे निजी एजेंसी के कर्मचारियों का आक्रोश बढ़ गया है। चार माह से वेतन न मिल पाने नाराज कर्मचारियों ने सोमवार को काम बंद कर दिया। नूतन राजधानी अंचल और कंकड़बाग अंचल में जोरदार प्रदर्शन किया। कंकड़बाग अंचल में प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों को सिटी मैनेजर ने समझाने का प्रयास किया। इस पर कर्मचारियों ने दो टूक कहा कि जब तक हमारे खाते में वेतन नहीं आ जाता है तब तक काम बंद रहेगा।
कर्मचारियों के प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे पटना नगर निगम चतुर्थवर्गीय कर्मचारी संघ के महासचिव व बिहार राज्य सफाई मजदूर यूनियन के अध्यक्ष नंदकिशोर दास ने कहा कि वेतन भुगतान की मांग करने पर मजदूरों को काम से हटाने की धमकी दी जाती है। दीवाली व छठ पूजा भी सामने है। मजदूरों के घर का चूल्हा जलाना मुश्किल हो गया है। निजी एजेंसी की मनमानी व टालमटोल रवैये से मजदूर परेशान हैं। संयुक्त सचिव राजेश पासवान, मिथिलेश कुमार, प्रदीप कुमार, अवनीश कुमार, जितेंद्र कुमार, देवराज कुमार, बबन पासवान ने अविलंब वेतन भुगतान करने की मांग की है।

साथ ही, निजी एजेंसी पर लगाम लगाने की मांग की गई। नगर निगम प्रशासन की ओर से बुधवार शाम तक वेतन कर्मचारियों के खातों में भेजे जाने का आश्वासन दिया गया। लेकिन, वेतन मद की राशि नहीं आने के बाद कर्मचारियों ने अपना काम गुरुवार को भी बंद रखने का निर्णय लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Employees of right circles stopped work due to non-payment of salary, performed at office


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UfY9K0
https://ift.tt/3kurYRW

No comments