Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

दिव्यांग से 10 लाख रंगदारी मांगने को लेकर मामला दर्ज

अपने पुस्तैनी जमीन पर घर बना रहे दिव्यांग से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने और नहीं देने पर अपहरण की धमकी देने से डरे सहमें पीड़ित ने नगर थाना ...

अपने पुस्तैनी जमीन पर घर बना रहे दिव्यांग से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने और नहीं देने पर अपहरण की धमकी देने से डरे सहमें पीड़ित ने नगर थाना में अपने पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगर थाना के बंजारी गांव के मृत्युंजय कुमार उपाध्याय ने को अपने घर के दूसरे मंजिल पर घर बनावा रहे थे।

उसी समय पड़ोसी शत्रुंजय उपाध्याय ने अपने साथ कुछ असमाजिक लोगों के साथ आकर मारपीट करने लगा। लाठी डंडे से घर के महिला और बच्चों के साथ भी मारपीट किया। उसने कहा कि जबतक 10 लाख रुपए नहीं देते हो तकतक घर का काम बंद रखो।

जाते उसने कहा कि अगर जल्दी 10 लाख रुपए नहीं दिया तो परिवार के सभी लोगों का जान से हाथ धोना पड़ेगा। अपराधियों के धमकी से परेशान दिव्याग उपाध्याय ने नगर थाना में अपने और अपने परिवार के जान माल की रक्षा के लिए गुहार लगाया है। थाना में न्याय के लिए बैठे दिव्यांग ने बताया कि पांच माह से पूरे परिवार के साथ भागे फिर रहे है। घर रहते भी वे आसमान के नीचे रहने पर विवश है।

पांच माह से थाना का चक्कर लगा रहे रहे। लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला। इतना ही नहीं जिले के वरीय अधिकारियों के साथ साथ एसपी से चार बार मिलने के बाद भी आरोपी कार्रवाई नहीं हुई । जिससे उसका मनोबल दिन ब दिन बढ़ते जा रहा है। वहीं नगर थाना प्रभारी नेयाज अहमद ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3rwnizx
https://ift.tt/3psQu8C

No comments