Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट,12 लोग हुए जख्मी

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।जिसमें 12 लोग जख्मी हो गए।घटना नगर थाना क्षेत्र के तिरविरवां गांव की है।दोनों पक्षों ने...

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।जिसमें 12 लोग जख्मी हो गए।घटना नगर थाना क्षेत्र के तिरविरवां गांव की है।दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर एफआईआर दर्ज कराई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।वहीं घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।मारपीट की घटना के बाद से ही दोनों पक्षों में तनाव है। जमीन पर हक जताने को लेकर हुई मारपीट तिरविरवां गांव निवासी हरेश महतो व उनके पड़ोसी मनोज महतो के बीच पूर्व से जमीन चला आ रहा था।इसी दौरान दोनों पक्ष के लोग अपना हक जताने के लिए आमने सामने आ गए। जिसके बाद जमकर मारपीट हुई। जिसमें 12 लोग जख्मी हो गए।
मारपीट में इन लोगों को आईं चोटे
मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के हरेश महतो, मनोरंजन महतो, हरिलाल महतो, बिगू महतो, बलराम महतो सहित छह लोग व दूसरे पक्ष के मनोज महतो, विकास महतो, भूपेंद्र महतो, मुकेश महतो, नंद कुमार महतो व संतोष महतो सहित आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mr8JKu
https://ift.tt/2KQEn6l

No comments