Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भागलपुर ने जमुई को 9 विकेट से, बांका ने लखीसराय को 22 रन से हराया

बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित बीसीए अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्...

बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित बीसीए अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2020-21 ( अंगिका जोन) के पहले मुकाबले में गुरुवार को भागलपुर ने जमुई को 9 विकेट से पराजित किया। वहीं दूसरे मुकाबले में बांका ने लखीसराय को 22 रनों से हरा दिया। मॉर्निंग सत्र में खेले गए मुकाबले में टॉस भागलपुर के कप्तान रणजी खिलाड़ी बासुकीनाथ ने जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी जमुई की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 102 रन ही बना पायी। जमुई की ओर से बल्लेबाजी में प्रिंस कुमार ने सर्वाधिक 35, शिवराज ने 19 व अमित पाठक ने 17 रन बनाए। भागलपुर की ओर से गेंदबाजी में सूर्यवंश ने 4 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिये। 103 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

बासुकीनाथ ने कप्तानी पारी खेलते हुए एक तरफ से विकेट को गिरने नहीं दिया और विकास यादव के साथ 103 रनों की मैच विनिंग पार्टनरशिप की। विकास यादव ने 12 चौके और एक छक्के की मदद से 54 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए। उनका साथ दे रहे बासुकीनाथ ने 34 गेंदों पर दो चौके एक छक्के की मदद से नाबाद 29 रनों की शानदार पारी खेली। जमुई की ओर से गेंदबाजी में मयंक ने एक विकेट लिया।

ऑल आउट होने पर भी बांका ने लखीसराय को 63 पर रोका

वहीं दूसरे सत्र में खेले गए मैच में टॉस बांका ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बांका की टीम 18.4 ओवर में 85 रनों पर ऑल आउट हो गई। राघवेंद्र ने सर्वाधिक 23 रन बनाए। लखीसराय की ओर से गेंदबाजी में अमन राज ने 2.4 ओवर में 6 रन देकर 4 विकेट झटका। लखीसराय की टीम 15.5 ओवर में 63 रनों पर ऑल आउट हो गई।

बांका के हिमांशु की घातक गेंदबाजी, 4 विकेट झटके

लखीसराय की ओर से बल्लेबाजी में अभिषेक ने सर्वाधिक 18 रनों का योगदान दिया। बांका की ओर से गेंदबाजी में हिमांशु ने 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट लिये। उद्घाटन समाजसेवी बंटी यादव और बीसीए अंगिका जोन के चेयरमैन विष्णु चक्रवर्ती ने संयुक्त रूप से किया। निर्णायक अंपायर मनीष कुमार (अरवल) और आशुतोष कुमार (पटना) ने निभाई। मौके पर खेल पदाधिकारी प्रमोद यादव, जिला क्रिकेट संघ के डॉ. आनंद मिश्रा आदि मौजूद थे।

आज के मैच : शुक्रवार को सुबह के सत्र में 9:00 बजे से भागलपुर और मुंगेर के बीच मुकाबला होगा। दूसरे सत्र में 12:45 बजे से बांका और जमुई के बीच मैच खेला जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सैंडिस में आयोजित टी20 मैच में विजयी भागलपुर की टीम।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n95zeP
https://ift.tt/37RMCaj

No comments