Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

गैस चूल्हा जलता छाेड़ घर से निकल गईं महिलाएं, आग लगने से बच्चे की हुई माैत

ऑटाे चालक काे लूट के दाैरान गाेली मारने की अफवाह पर घर की महिलाएं बदहवासी में गैस चूल्हा जलता छाेड़ कर एसकेएमसीएच निकल गईं। इससे घर में आग ...

ऑटाे चालक काे लूट के दाैरान गाेली मारने की अफवाह पर घर की महिलाएं बदहवासी में गैस चूल्हा जलता छाेड़ कर एसकेएमसीएच निकल गईं। इससे घर में आग लग गई और 4 साल के बच्चे की जलकर माैत हाे गई। शनिवार की शाम अहियापुर थाने के बेला पचगछिया गांव में हुई इस लगलगी में पड़ाेस के 9 और घर जल गए।
ग्रामीणाें ने बताया कि गांव के ऑटाे चालक माे. आफताब से शाम में मेडिकल ओवरब्रिज के पास लूटपाट की घटना हुई थी। किसी ने उसके परिवार के लाेगाें काे फाेन करके गलत जानकारी दे दी कि लूटपाट के दाैरान अपराधियाें ने उसेे गाेली मार दी है। उस समय महिलाएं घर में खाना बना रही थीं। राेते-चिल्लाते घर से निकल पड़ीं, पर गैस चूल्हा बंद नहीं किया।

गैस सिलिंडर से सबसे पहले माे. गफूर के घर में आग लगी। जाे धीरे-धीरे गफूर के 9 पुत्राें के अलग-अलग मकान में फैल गई। माे. इरफान के घर की महिलाएं भी एसकेएमसीएच जाने के लिए निकल गई थीं। उसका 4 साल का पुत्र गुफरान घर में ही साेया हुआ था। ग्रामीण माे. सैयारे ने बताया कि उसने घर में घुसकर बच्चे काे निकालने का प्रयास किया तभी गैस सिलिंडर विस्फाेट कर गया।

एस्बेस्टस की छत टूटकर नीचे गिरी जिसमें उसके पेट में चाेट लग गई। उसके बाल भी झुलस गए। वह बच्चे तक नहीं पहुंच सका। इस तरह घर में साेया गुफरान बुरी तरह झुलस गया। ग्रामीण एसकेएमसीएच ले गए जहां चिकित्सकाें ने मृत घाेषित कर दिया। ग्रामीणाें ने कहा- आफताब, इरफान, मुमताज, फैजान, गफूर समेत 9 लाेगाें के घर में काेई सामान नहीं बचा। अहियापुर थानेदार सुनील रजक ने बताया कि सिलेंडर से आग लगी। जिसमें बच्चे की जल कर माैत हाे गई।

ऑटो चालक ने कराई लूट की एफआईआर

उधर, ऑटाे के चालक आफताब ने अहियापुर थाने में लूटपाट की एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें उसने माेबाइल, पर्स और ऑटाे लूट लिए जाने की बात कही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gas stove burns, women leave the house, child killed due to fire


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mSHgRm
https://ift.tt/34HL2qA

No comments