Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

फरार चल रहे आरएस पाराशर की संपत्ति की मुजफ्फरपुर में तलाश, गैंगस्टर एक्ट में अजीत शर्मा काे तलाश रही नोएडा पुलिस

अार्थिक अपराध प्रकोष्ठ रीवा ने मुजफ्फरपुर के डीएम काे लिखे पत्र में फरार चल रहे आरएस पाराशर उर्फ रतन शंकर पाराशर की चल-अचल संपत्ति की जानका...

अार्थिक अपराध प्रकोष्ठ रीवा ने मुजफ्फरपुर के डीएम काे लिखे पत्र में फरार चल रहे आरएस पाराशर उर्फ रतन शंकर पाराशर की चल-अचल संपत्ति की जानकारी मांगी है। रीवा के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ के अनुसार अपराध क्रमांक 33/13 धारा 420, 120 बी, 468, 471, 201 एवं धारा 18 के तहत 8 आरोपी के खिलाफ रीवा के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष अभियोग पत्र प्रस्तुत है।

मामला बच्चों काे नि:शुल्क-अनिवार्य शिक्षा का अधिकार अधिनियम 2009 एवं अन्य अधिनियम से जुड़ा है। इसमें आरएस पाराशर के खिलाफ विवेचना जारी है। मामले में 2018 और 2019 में द्वारका नई दिल्ली और मुजफ्फरपुर में आरोपी की तलाश की गई थी। लेकिन, आरोपी के फरार हाेने के कारण उप निरीक्षक आशीष मिश्रा की रिपोर्ट में कुर्की की कार्रवाई काे आवश्यक बताया गया है।

इसलिए आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ रीवा ने डीएम से उसके चल-अचल संपत्ति की जानकारी मांगी है। उधर, एक अन्य मामले में यूपी की नोएडा पुलिस गैंगस्टर अधिनियम के तहत मीनापुर के मधुपुर निवासी महेश शर्मा के पुत्र अजीत कुमार शर्मा उर्फ रंजन के संबंध में जानकारी मांगी है। गौतमबुद्ध नगर के उपायुक्त नितिन तिवारी ने स्थानीय जानकारी व निबंधित वाहनों की सूचना मांगी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Noida police searching for the property of absconding RS Parashar in Muzaffarpur, Ajit Sharma in Gangster Act


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gGOnLc
https://ift.tt/3nrfKMd

No comments