Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भतीजी की शादी के बाद पटना जा रहे ईंट व्यवसायी की रघई घाट पुल के पास हत्या

आपसी रंजिश में अपराधियाें ने रविवार काे ईंट व्यवसायी पूर्वी चंपारण के राजेपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी याेगेन्द्र कुमार की गाे...

आपसी रंजिश में अपराधियाें ने रविवार काे ईंट व्यवसायी पूर्वी चंपारण के राजेपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी याेगेन्द्र कुमार की गाेली मार कर हत्या कर दी। पानापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत रघई घाट पुल के समीप अपराधियाें ने वारदात काे उस समय अंजाम दिया, जब योगेंद्र भतीजी की शादी में शामिल हाेने के बाद गांव से सपरिवार पटना लौट रहे थे।

घायल अवस्था में याेगेन्द्र को कांटी पीएचसी में लाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। एसकेएमसीएच में डाॅक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि शनिवार की देर रात भी अपराधियों ने गांव में उनका पीछा किया था, मगर वे बच निकले थे। वे दो दिन पहले अपनी भतीजी की शादी में शामिल हाेने गांव पर आए थे।

रविवार काे पटना लौट रहे थे, तभी रघई घाट पुल पार करते ही मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए स्कॉर्पियो को रोका और स्कार्पियाे पर अंधाधुंध गाेलियां चलाई। योगेंद्र खुद स्कार्पियाे चला रहे थे। गाेली उनके सिर एवं गर्दन में लगी। उनके साथ गाड़ी में उनकी पत्नी, दो बच्चे व एक रिश्तेदार भी थे, वे बाल-बाल बच गए।

इधर, गाेलीबारी के बाद अपराधी रघई घाट की ओर भाग निकले। पानापुर ओपी पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया। पानापुर ओपी अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। सभी बिंदु को देखते हुए जांच चल रही है।
पत्नी बोलीं- पड़ोसी ने उन्हें दी थी हत्या की धमकी
मौत की जानकारी मिलते ही परिजन चीत्कार मार कर रोने लगे। इमरजेंसी में अफरातफरी मच गई। मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने पुलिस को दिए मौखिक बयान में बताया कि पड़ोसी से आपसी विवाद में कई वर्ष पहले मारपीट हुई थी। तबसे सभी मेरे पति की हत्या की धमकी देते थे। मैं अपने पति और 3 बच्चों के साथ पटना के कंकड़बाग में रहती हूं।

धमकी के कारण वे लोग गांव कम जाते थे। अभी 11 दिसंबर को हुई भतीजी की शादी में गांव गए थे। भतीजी की शादी में भी पड़ोस के कुछ लोगों ने मेरे पति को हत्या की धमकी दी थी। चार लोगों ने शनिवार काे हत्या करने के लिए पीछा भी किया। कुछ दूर तक खदेड़ा था। मेरे पति किसी तरह जान बचाकर घर आ गए।

हत्या करने के लिए खदेड़ने की जानकारी परिवार के लोगों को बताए थे, जिसके बाद पंचायत हुई, लेकिन मामला बिगड़ता देख थाना में सनहा दर्ज कराए थे। धमकी से डरे सहमे हमलोग रविवार की चार बजे सुबह ही पटना जाने की योजना बनाए, लेकिन कुछ कारण हमलोग दो बजे के करीब घर से निकले थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इसी स्कार्पियो पर बैठे थे व्यवसायी योगेंद्र तो अपराधियों ने की गोलीबारी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3qRTc9p
https://ift.tt/3mmwkvm

No comments