Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

कोंच में कार के धक्के से साइकिल सवार शिक्षक की गई जान

कोंच थाना क्षेत्र के गया-गोह मुख्य मार्ग के परसामा मोड़ के पास रविवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से साइकिल सवार गंभीर रूप से...

कोंच थाना क्षेत्र के गया-गोह मुख्य मार्ग के परसामा मोड़ के पास रविवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में मेडिकल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाने की सूचना है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोंच बाजार का रहने वाला अनिल कुमार प्रभाकर अपने खेत पर साइकिल से जा रहा था। इसी क्रम में अचानक परसामा मोड़ के पास गोह की तरफ से आ रहे कार की चपेट में आ गया।

इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। हालांकि घायल होने के बाद उसे कार चालक ने ही मदद कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार किया गया और फिर बाद में बेहतर उपचार के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को रेफर कर दिया गया। मेडिकल में ही इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक अनिल कुमार प्रभाकर सिंदूआरी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।

रविवार को सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत की सूचना के बाद पूर्व मंत्री सह टिकारी विधायक डा. अनिल कुमार मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और घटना पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक को जल्द से जल्द उसका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपने की बात कही।

पूर्व मंत्री सह विधायक ने कहा कि यह काफी दर्दनाक घटना है। परिजनों को आश्वस्त किया कि जो भी सरकारी सहायता होगी, उसे मुहैया कराया जाएगा। साथ ही हर संभव पीड़ित परिवार की मदद का आश्वासन भी दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3orx3wA
https://ift.tt/37HQsCC

No comments