Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

हत्या के लिए खरीदी थी एसयूवी जांच के दायरे में आएगा मालिक

खगड़िया की बंदेहरा पंचायत के पूर्व मुखिया व जदयू के जिला महासचिव राजेश कुमार रमन उर्फ पप्पू भगत की हत्या में प्रयुक्त भागलपुर नंबर की एसयूव...

खगड़िया की बंदेहरा पंचायत के पूर्व मुखिया व जदयू के जिला महासचिव राजेश कुमार रमन उर्फ पप्पू भगत की हत्या में प्रयुक्त भागलपुर नंबर की एसयूवी के मालिक भी पुलिस की जांच के दायरे में आएंगे। इशाकचक पुलिस जब्त एसयूवी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगा रही है।

हत्या को अंजाम देने के लिए यह सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदी गई थी, जो आरोपी भाइयों के किसी रिश्तेदार की बताई जा रही है। पूर्व मुखिया की हत्या के समय गाड़ी बड़ी पोस्टऑफिस से घंटाघर चौक के बीच खड़ी थी। पुलिस सीसीटीवी का फुटेज निकालने की तैयारी कर रही है।

उस एसयूवी से आरोपी और शूटर हत्या से पहले पीरपैंती के खवासपुर अपने बहनाेई के यहां पहुंचे थे। वारदात को अंजाम देने के लिए उसी गाड़ी से भागलपुर आए और फिर हत्या के बाद उसी से लौट कर खवासपुर गए। वहां से देवघर भागने के लिए आरोपियों ने उसी गाड़ी का प्रयोग किया था। पुलिस के पीछा करने पर आराेपी गाड़ी छाेड़ ड्राइवर काे बिना बताए गायब हाे गए थे।

आरोपियों को पकड़ने के लिए मुंगेर व खगड़िया में कैंप कर रही पुलिस
उधर, वारदात में नामजद 9 आरोपी और चिह्नित 4 शूटरों में एक की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। भागलपुर पुलिस की अलग-अलग टीमें मुंगेर और खगड़िया में लगातार कैंप कर रही हैं। पूर्व मुखिया की हत्या मामले में मृतक के साला व वारदात के चश्मदीद आदित्य कुमार ने आवेदन पर खगड़िया राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव यादव, टिंकू यादव, बबलेश यादव, कौशल यादव, चंद्रदेव यादव, गांधी यादव, बीरबल यादव (सभी बंदेहरा, खगड़िया), अमर यादव (शिशवा, गोगरी, खगड़िया), निरंजन यादव (तेहाय, पसराहा, खगड़िया) के खिलाफ इशाकचक थाने में केस दर्ज कराया था। सीसीटीवी के फुटेज से 4 अन्य शूटरों की भी पहचान हुई थी। लेकिन एक साल पहले 28 नवंबर, 2019 को पूर्व मुखिया पर बंदेहरा बाजार में हुई गोलीबारी में भी ज्यादातर उक्त आरोपियों पर ही केस किया गया था।

भीखनपुर चौक पर पूर्व मुखिया को गोलियों से भून दिया था
शुक्रवार शाम सवा पांच बजे अपराधियों ने भीखनपुर में आरबीएसएस रोड के थियोसॉफिकल लॉज के पास पुरानी रंजिश में पप्पू भगत को गोलियों से भून डाला था। पप्पू की माैके पर ही मौत हो गई थी। पूर्व मुखिया को मारने आया एक शूटर मुंगेर के जानकीनगर हरदिया गांव का रतन कुमार साह भी अपने साथी के गोली से मारा गया था और एक जख्मी हो गया था। जख्मी शूटर को उसके साथी उठा कर बाइक से फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज में चारों शूटरों की भागते हुए गतिविधि कैद हुई है।

आरोपी उप प्रमुख की पत्नी ने झूठे केस में फंसाने का लगाया आरोप
खगड़िया के पसराहा तेहाय गांव निवासी इंदु देवी ने एसपी को आवेदन देकर पप्पू भगत की हत्या में अपने पति परबत्ता के उप प्रमुख निरंजन यादव को फंसाने का आरोप लगाया है। इंदु देवी का कहना है कि उनके पति का इस वारदात से कोई लेना देना नहीं है। राजनीतिक विद्वेष के कारण उनके पति को फंसाया गया है। महिला ने एसपी से मामले की जांच की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Owner bought for murder will come under investigation


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3guDtYU
https://ift.tt/2VVAcZg

No comments