Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

विजेंद्र बाेले- दुकानदार रखें लाठी-डंडे खुद करें गश्ती, पार्किंग की समुचित व्यवस्था करे प्रशासन

नगर विधायक विजेंद्र चौधरी का कहना है कि शहर में अपराध नियंत्रण के लिए सभी जगह मोहल्ला विकास समिति के गठन की जरूरत है। शहर में जिस तरह की स्...

नगर विधायक विजेंद्र चौधरी का कहना है कि शहर में अपराध नियंत्रण के लिए सभी जगह मोहल्ला विकास समिति के गठन की जरूरत है। शहर में जिस तरह की स्थिति बनी हुई है। उसमें सभी दुकानदारों को अपने पास लाठी-डंडे रखना चाहिए। रात्रि गस्ती की खुद व्यवस्था करनी चाहिए। क्राइम कंट्रोल को लेकर नगर विधायक ने मंगलवार को एसएसपी से भी मुलाकात की।
दैनिक भास्कर से बातचीत में श्री चौधरी ने कहा कि बहुत मुश्किल से छोटे-छोटे पैसा कमाते हैं। एक रात में ताला टूट जाने पर साल-दो साल की कमाई चली जाती है। कई की तो पूंजी ही डूब जाती है। सभी दुकानदार सौ-सौ रुपए अगर खर्च कर दें, तो रात भर गश्ती हो सकती है। शहर के सभी मार्केट में अलग-अलग बैठक कराएंगे।

व्यवसायियों व आम लोगों को इसके लिए जागरूक करेंगे। जरूरत के अनुसार मोहल्ले में सीसी कैमरा लगाने के लिए भी प्रेरित किया जाएगा। पुलिस के भरोसे छोड़ देने से कुछ नहीं होगा। अतिक्रमण हटाने पर नगर विधायक का कहना है कि बेवजह जहां सड़क जाम नहीं हो रहा है, वहां भी तोड़फोड़ की जा रही है।

लोगों को ट्रैफिक के लिए जागरूक करने की ज्यादा जरूरत है। सबसे ज्यादा जरूरत है शहर में पार्किंग की। नगर विधायक ने कहा कि वह खुद चौक-चौराहों पर खड़ा होकर लोगों को जागरूक करेंगे। मोतीझील फ्लाईओवर के नीचे पार्किंग की बेहतर व्यवस्था को लेकर बुधवार को उपमुख्यमंत्री से बात की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34gXuxe
https://ift.tt/2IQr05s

No comments