Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

पर्चा लीक करने के दाेषी दो कर्मचारी किए गए सस्पेंड, टीएमबीयू के रजिस्ट्रार ने जारी की अधिसूचना

टीएमबीयू प्रशासन ने स्नातक पार्ट थ्री के गणित का पर्चा लीक करने के मामले में परीक्षा विभाग की गाेपनीय शाखा के तृतीय वर्गीय कर्मी सुनील कुमा...

टीएमबीयू प्रशासन ने स्नातक पार्ट थ्री के गणित का पर्चा लीक करने के मामले में परीक्षा विभाग की गाेपनीय शाखा के तृतीय वर्गीय कर्मी सुनील कुमार और चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी सत्येन्द्र साह काे मंगलवार काे निलंबित कर दिया। इसकी अधिसूचना रजिस्ट्रार डाॅ. निरंजन यादव ने जारी की। निलंबित अवधि तक के लिए दाेनाें काे एसएसवी काॅॅलेज कहलगांव भेजा गया है।
रजिस्ट्रार ने दाेनाें कर्मियाें पर विभागीय कार्रवाई करने की बात भी कही है। निलंबन का निर्णय जांच कमेटी की रिपाेर्ट के आधार पर लिया गया। इससे पहले साेमवार काे दाेनाें कर्मियाें काे परीक्षा नियंत्रक डाॅ. अरुण कुमार सिंह ने शाेकाॅज कर 24 घंटे में जवाब मांगा था। पीआरओ डाॅ. दीपक कुमार दिनकर ने बताया कि दाेनाें कर्मियाें ने शाेकाॅज का जवाब दे दिया।

इसके बाद दाेनाें पर निलंबन की कार्रवाई की गई। हालांकि पीआरओ ने यह नहीं बताया कि कर्मियाें ने शाेकाॅज के जवाब में क्या कहा। पीआरओ ने इसे गाेपनीय बताया है। दूसरी तरफ निलंबित किए गए कर्मी सुनील कुमार का कहना है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है।

उन्हाेंने कभी ऐसी गड़बड़ी नहीं की। परीक्षा विभाग के ही एक अन्य कर्मी काे बचाया जा रहा है। उनका तबादला 10 अगस्त काे ही प्राचीन भारतीय इतिहास विभाग में हुआ था और उन्हाेंने शाखा की चाबी, परीक्षा विभाग में साैंप दी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Two employees suspended for leaking the form, TMBU registrar issued a notification


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3npIowT
https://ift.tt/3miNXff

No comments