Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

जिस गाड़ी से राइस मिलर भाइयों काे ले गया उसका नंबर पुलिस को मिल गया

जमाल राेड के राइस मिलर भाइयाें राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता काे नाैबतपुर से काेई परिचित जिस सफारी कर से ले गया, उसका रजिस्ट्रेशन...

जमाल राेड के राइस मिलर भाइयाें राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता काे नाैबतपुर से काेई परिचित जिस सफारी कर से ले गया, उसका रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस काे मिल गया है। सूत्राें के अनुसार, इसकी तलाश में आरा तक पुलिस ने छापेमारी की, पर अबतक काेई ठाेस सुराग नहीं मिला।

हालांकि जांच प्रभावित होने की वजह से पुलिस नंबर मिलने की बात से इनकार कर रही है। इधर, परिजनाें के अनुसार, उनके जानने वालाें में किसी के पास सफारी गाड़ी नहीं है।
पुलिस के लिए ब्लाइंड केस 8 दिसंबर से दाेनाें भाई लापता हैं।

अपहरण का केस दर्ज कर जांच कर रही पुलिस के लिए यह ब्लाइंड केस है। दाेनाें काे सकुशल बरामद करना भी चुनाैती है। परिजन अनहाेनी की आशंका से सहमे हैं।

सूत्राें के अनुसार, अबतक किडनैपिंग का एंगल इसमें नहीं है। काेई परिचित भराेसे में लेकर दाेनाें भाइयाें काे नाैबतपुर से बिक्रम माेड़ के पास बुलाया और उन्हें लेकर चला गया। नाैबतपुर थानेदार ने बस इतना बताया कि दाेनाें काे काेई ठाेस सुराग नहीं मिला है। उन्हाेंने रजिस्ट्रेशन नंबर मिलने से भी इनकार किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police found the number of the vehicle by which the Miller Miller brothers were taken


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38lISOp
https://ift.tt/2KCK6g1

No comments