Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

सीएमएस स्कूल के पास डायवर्ट हुआ ट्रैफिक, घंटाघर पर लोड, जाम

सीएमएस स्कूल के पास पुलिया निर्माण का काम मंगलवार से शुरू हो गया। इसके लिए ट्रैफिक तो डायवर्ट कर दिया, लेकिन इसे संभालने के लिए महज 6 जवान ...

सीएमएस स्कूल के पास पुलिया निर्माण का काम मंगलवार से शुरू हो गया। इसके लिए ट्रैफिक तो डायवर्ट कर दिया, लेकिन इसे संभालने के लिए महज 6 जवान ही लगाए। इससे पहले ही दिन आदमपुर की गली-चौराहा सुबह से ही जाम की चपेट में रहे। सबसे ज्यादा परेशानी घंटाघर पर हुई।

पहले से ही वाहनों का दबाव झेल रहे घंटाघर के पास डायवर्ट रूट से गाड़ियां पहुंची तो जाम लंबा हो गया। शाम तक ऐसे ही हालात रहे। आदमपुर व मानिक सरकार चौक के पास बैरिकेडिंग कर वाहन रोके गए। जोगसर से आ रही गाड़ियां मानिक सरकार से बंगाली टोला, सीएमएस स्कूल के उत्तर से आदमपुर चौक पर निकली।

दूसरी ओर मनाली से गाड़ियां आदमपुर, राधारानी सिन्हा रोड होकर मानिक सरकार पहुंचीं। चंद्रलोक कम्प्लेक्स के पास 2, आदमपुर में 2, मानिक सरकार में 2 ट्रैफिक पुलिस तैनात मिले। सीएमएस स्कूल रूट से रोजाना दो हजार गाड़ियां चलती है। लेकिन यह जब घंटाघर तक पहुंचीं तो दोपहर 1 बजे राधारानी सिन्हा रोड पर धीमी हो गई। घंटाघर, बड़ी पोस्ट, ऑफिस व पटल बाबू रोड, खलीफाबाग तक जाम हो गया।
पुलिया निर्माण हो रहा है। इसके लिए रूट डाइवर्ट किया है। अभी 6 जवान हैं। जरूरत हुई तो बढ़ाएंगे। -आरके झा, ट्रैफिक डीएसपी



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hnXyRr
https://ift.tt/3azR54g

No comments