Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

सिंह कंस्ट्रक्शन के जेसीबी चालक की पिटाई कर रोक दिया सड़क निर्माण

अहियापुर के मुस्तफापुर गांव में सड़क निर्माण करा रही सिंह कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी चालक काे स्थानीय दबंग ने पिटाई कर दी। उसने सड़क निर्म...

अहियापुर के मुस्तफापुर गांव में सड़क निर्माण करा रही सिंह कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी चालक काे स्थानीय दबंग ने पिटाई कर दी। उसने सड़क निर्माण कार्य पर जबरन राेक लगा दी है। जेसीबी के चालक काे इसकी जानकारी नहीं थी।

उसने अगले दिन भी काम शुरू रखा। इस पर उसकी पिटाई कर दी गई। कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी चालक सकरा थाने के खासपट्टी यदुनाथपुर निवासी रंधीर कुमार के आवेदन पर अहियापुर थाने की पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज की है।

इसमें मुस्तफापुर निवासी सुवंश प्रसाद काे आराेपी बनाया है। रंधीर ने पुलिस काे बताया है कि उसके निर्माण कंपनी का हेड ऑफिस शहर के अघाेरियाबाजार चाैक के समीप है। घटना तीन दिनाें पहले मुस्तफापुर गांव के नारायणपुर चाैक के पास हुई।

आराेपियाें ने दबंगई दिखाते हुए जबरन सड़क निर्माण राेक दिया। मारपीट करने के साथ हाथ की घड़ी और पाॅकेट से 1500 रुपए भी निकाल लिया। अहियापुर थानेदार सुनील रजक ने बताया कि घटना के बाद रुक गए सड़क निर्माण काे फिर से शुरू करा दिया गया है। आराेपी के विरुद्ध वरीय अधिकारियाें के निर्देश के आलाेक में कार्रवाई की जाएगी।

व्यवसाई से रंगदारी मांगनेवाले का 6 दिन बाद भी सुराग नहीं

अहियापुर के अंडा व्यवसाई से 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले में 6 दिन बाद भी पुलिस काे काेई सुराग नहीं मिला है। इससे नाराज व्यवसाई उपेंद्र चाैधरी साेमवार काे वरीय पुलिस अधिकारियाें से मिल कर कार्रवाई की गुहार लगाएंगे।

उन्हाेंने बताया कि अहियापुर थाने की पुलिस मामले काे हल्के में ले रही है। जबकि, अपराधियाें ने धमकी दी है कि रुपए नहीं मिले ताे अंडा फार्म काे बम लगा कर उड़ा देंगे। इस धमकी के बाद डर के कारण उत्पादन में लगे मजदूराें ने काम छाेड़ दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Road construction stopped after beating JCB driver of Singh Construction


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3asIccC
https://ift.tt/37BxKOf

No comments