Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

‘विधायक को सिर्फ वोट से है मतलब, समस्याओं से नहीं’

नगर निगम द्वारा होल्डिंग टैक्स में दस फीसदी बढ़ाेतरी पर जिला राजद के जिला उपाध्यक्ष सह राज्य परिषद सदस्य प्रो. विनय कुमार सुमन ने कहा कि को...

नगर निगम द्वारा होल्डिंग टैक्स में दस फीसदी बढ़ाेतरी पर जिला राजद के जिला उपाध्यक्ष सह राज्य परिषद सदस्य प्रो. विनय कुमार सुमन ने कहा कि कोरोना के कारण शहर के मध्यवर्गीय एवं निम्न वर्गीय लोग एवं छोटे छोटे व्यवसायी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।

ऐसी स्थिति में नगर निगम द्वारा होल्डिंग टैक्स में दस प्रतिशत वृद्धि कहीं से भी न्यायोचित नहीं है। उन्होंने कहा कि नगर निगम शहर वासियों को मूलभूत सुविधाएं के नाम पर कुछ भी उपलब्ध नहीं कराती है और दूसरी ओर होल्डिंग टैक्स के अलावे कूड़ा उठाओं के नाम पर 30 रुपया प्रति माह सहित जलापूर्ति के नाम पर अलग से टैक्स ले रही है। ऐसी स्थिति में टैक्स वृद्धि कहीं से भी न्यायोचित नहीं है।

उन्होंने कहा कि बैठक में मुंगेर के विधायक भी उपस्थित थे, पर उन्होंने ऐसे जनविरोधी निर्णय का विरोध तक नहीं किया। टैक्स वृद्धि का विरोध विधायक द्वारा नहीं किया जाना यह दर्शाता है की विधायक को शहर वासियों से सिर्फ वोट का मतलब है, उनकी समस्याओं से नहीं। प्रो सुमन ने कहा कि शीघ्र ही राजद अपने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल नगर निगम के मेयर एवं नगर आयुक्त से मिलकर इस जनविरोधी निर्णय को वापस लेने की मांग करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3pl7rSm
https://ift.tt/3pk5PZ5

No comments