Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कांग्रेस के युवराज से दीक्षा ली है -भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्वास्थ्य, पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय

  file photo भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्वास्थ्य, पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने आरोप लगाया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कां...

 

file photo



भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्वास्थ्य, पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने आरोप लगाया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कांग्रेस के युवराज से दीक्षा ली है। दोनों समय-समय पर अपने बयानों से अपनी अज्ञानता का प्रदर्शन करते रहते हैं। नेता प्रतिपक्ष हमेशा बिहार में कानून-व्यवस्था की खराब हालत का राग अलापते रहते हैं।

मंगल पांडेय ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार में कानून का राज कायम है। अपराध से निबटने के लिए सरकार मजबूत इच्छा शक्ति से काम कर रही है। अपराधी चाहे कोई भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। कहा कि विपक्षी दलों के लोग बिहार को फिर से 15 साल पहले का बिहार बनाना चाहते हैं। 

भाजपा नेता ने कहा कि जिन लोगों ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए अपराध का सहारा लिया, वे आज शांति के प्रवक्ता बनने का ढोंग कर रहे हैं। ऐसे लोग जांच में स्वतः बेनकाब होंगे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव और उनकी पार्टी कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है। शनिवार को उन्होंने इसे लेकर फिर सरकार को घेरा। तेजस्वी यादव ने विभिन्न आपराधिक घटनाओं से जुड़ी खबरों के कोलाज को टैग करते हुए ट्वीट कर आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। तेजस्वी ने विभिन्न जिलों में हुई आपराधिक घटनाओं से जुड़े पार्टी नेताओं के कई ट्वीट को री-ट्वीट भी किया है।

No comments