Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

बेउर के बेतौड़ा गांव में जमीन विवाद में भतीजा ने चाचा को मारी गोली

जमीन विवाद में भतीजा ने चाचा को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। दोनों के बीच वर्षाें से जमीन विवाद चल रहा...

जमीन विवाद में भतीजा ने चाचा को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। दोनों के बीच वर्षाें से जमीन विवाद चल रहा है। सभी आरोपी फरार हैं। यह घटना बेउर के बेतौड़ा गांव में रविवार की दोपहर हुई।

घायल अमलेश कुमार के चाचा सुरेश राय ने बताया कि कामेश्वर राय का पुत्र अमलेश कुमार अपनी बेतौड़ा स्थित जमीन पर बाउंड्री के लिए पाइलिंग करा कर घर शिवपुरी लौट रहा था। रास्ते में रामधनी का पुत्र पिंटू अपने चार भाई और दो दोस्त के साथ पहुंचे और अमलेश को पीटने लगे।

इसी बीच पिंटू के साथ आए दो दोस्त पिस्टल से दनादन गोली चलाने लगे। एक गोली अमलेश की कमर में लगी। सुरेश राय के अनुसार घटनास्थल पर तीन गोलियां चलाई गईं। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी और थानेदार ने मौके पर पहुंच कर जांच की। 12 कट्ठा का प्लॉट रामधनी और उसके भाइयों का पुश्तैनी है।

इसमें पिंटू के पिता रामधनी का दो कट्ठा हिस्सा पड़ता है। जबकि पिंटू और उसके भाई चार कट्ठा जमीन बेच चुके हैं। यह देखकर कामेश्वर राय ने अपने पुत्र अमलेश को अपने हिस्से की दो कट्ठा जमीन की बाउंड्री के लिए भेजा था। इस जमीन का अबतक बंटवारा भी नहीं हुआ है और कोर्ट में काफी दिनों से केस चल रहा है। थानेदार फुलदेव चाैधरी ने बताया कि गोली मारने वालों की पहचान हो गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nephew shot uncle in land dispute in Betora village of Beur


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WuBomR
https://ift.tt/3mIB6DC

No comments