Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

स्टालिन के बेटे उधैनिधि स्टालिन की टिप्पणियों से विवाद खड़ा हो गया,स्टालिन के बेटे को बीजेपी के दिवंगत नेताओं की बेटियों ने जवाब दिया

  द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के प्रमुख एमके स्टालिन के बेटे उधैनिधि स्टालिन की टिप्पणियों से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा था कि पू...

 




द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के प्रमुख एमके स्टालिन के बेटे उधैनिधि स्टालिन की टिप्पणियों से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा था कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज और अरुण जेटली की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की "प्रताड़ना" और "दबाव" के कारण मृत्यु हो गई। स्टालिन के बेटे को बीजेपी के दिवंगत नेताओं की बेटियों ने जवाब दिया है।


गुरुवार को पीएम मोदी पर हमला करते हुए उधैनिधि स्टालिन ने कहा था, "सुषमा स्वराज की मृत्यु पीएम मोदी के दबाव के कारण हो गई थी। अरुण जेटली का निधन मोदी की यातना के कारण हो गया था।" इसके अलावा, डीएमके नेता ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं जैसे वेंकैया नायडू को "दरकिनार" कर दिया।

प्रधानमंत्री पर उधैनिधि स्टालिन के गंभीर आरोपों का जवाब देते हुए, सुषमा स्वराज की बेटी बंसुरी स्वराज ने यह कहते हुए हमला किया कि उधैनिधि को अपनी चुनाव प्रचार के लिए मेरी मां की स्मृति का उपयोग नहीं करना चाहिए। उन्होंने लिखा, "उधयनिधि जी, कृपया मेरी मां की स्मृति का उपयोग अपने चुनाव प्रचार के लिए न करें! आपके कथन सही हैं! पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरी मां को अत्यंत सम्मान दिया है। हमारे सबसे कठिन समय में पीएम और बीजेपी हमारे लिए खड़ी रही। आपको बयान से हमें दुख पहुंचा है।”

अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली बख्शी ने भी अपने पिता के बारे में टिप्पणी के लिए DMK युवा नेता पर निशाना साधने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "उधैनिधि स्टालिन जी, मुझे पता है कि चुनावी दबाव है, लेकिन जब आप झूठ बोलते हैं और मेरे पिता की याद का अनादर करते हैं, तो मैं चुप नहीं रहूंगा। मेरे पिता अरुण जेटली और पीएम नरेंद्र मोदी जी के रिश्ते राजनीति से परे थे। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप ऐसी दोस्ती को जानने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं।"

No comments