Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

"......लेकिन, क्या मुख दिखलाऊंगा?” चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने ट्वीट में संकेत

  चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने हाल ही में पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की है। दोनों के बीच क...

 




चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने हाल ही में पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की है। दोनों के बीच करीब दो घंटे लंबी बातचीत हुई है। इस सियासी घटनाक्रम के बाद राजनीति में दिलचस्पी रखने वाले लोगों को पीके के बयान का इंतजार है। हालांकि, उन्होंने बयान तो अभी तक नहीं दिया है, लेकिन एक ट्वीट जरूर किया है। उनकी इस ट्वीट में उनके फैसले के संकेत भी मिल रहे हैं। पीके ने रामधारी सिंह 'दिनकर' की रश्मिरथी की दो पंक्तियां पोस्ट की हैं।

प्रशांत किशोर ने लिखा है, "तेरी सहायता से जय तो मैं अनायास पा जाऊंगा, आनेवाली मानवता को, लेकिन, क्या मुख दिखलाऊंगा?” उनके इस ट्वीट में उन अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है, जिसमें पीके के दोबारा नीतीश कुमार के साथ जाने की बात कही जा रही है।

प्रशांत किशोर ने 2015 के विधानसभा चुनावों में लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) के बीच गठबंधन कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। बाद में नीतीश कुमार ने पीके को अपनी पार्टी में शामिल कराया। उन्हें जेडीयू का उपाध्यक्ष बनाया गया।