Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूर को मारी टक्कर, जान गई; ग्रामीणों ने एसएच 1 को किया पांच घंटे तक जाम

बिहटा सरमेरा पथ के सोनाचक के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने काम से लौट रहे एक मजदूर को टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना बुधवा...

बिहटा सरमेरा पथ के सोनाचक के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने काम से लौट रहे एक मजदूर को टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना बुधवार की रात की है। गुरुवार की सुबह मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी हुई। सभी शव के साथ पटना गया के एसएच 1 पर बेलदारीचक चौराहे पर पहुंच गए और सड़क को जाम कर दिया। सूचना पर पुनपुन सीओ और गौरीचक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को किसी तरह समझाकर मामले को शांत किया गया।
मृतक जितेंद्र पासवान (39 वर्ष) मिरहाजी चक का रहने वाला था। वह दैनिक मजदूरी के लिए रोज पटना आता था। बुधवार की रात वह मजदूरी कर पैदल लौट रहा था, इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर पड़ा। गुरुवार की सुबह कुछ राहगीरों की नजर उस पर पड़ी, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

उसके परिजनों को इसकी सूचना होने पर वे मौके पर पहुंचे और शव को बेलदारीचक चौराहा लेकर आए। सड़क पर शव को रख उन लोगों ने रोड जाम कर दिया। सूचना पर गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन ग्रामीण आपदा से मुआवजे की मांग पर अड़े रहे।

बाद में पुनपुन सीओ इंद्राणी कुमारी घटनास्थल पर पहुंचीं और स्थानीय मुखिया प्रमिला देवी की सहायता से पीड़ित परिवार को पारिवारिक लाभ योजना से 20 हजार रुपए और कबीर अन्त्येष्टि योजना से 3 हजार रुपए की आर्थिक मदद पीड़ित परिवार तक पहुंचाई गई। उसके बाद लोगों ने जाम हटाया। करीब पांच घंटे तक सड़क मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा। पुनपुन सीओ इंद्राणी कुमारी ने बताया कि पीड़ित परिवार को आपदा से मदद के लिए अनुशंसा की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घटना के बाद सड़क जाम।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3l8vDVO
https://ift.tt/3fFZBiU

No comments