Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

फुलवारी में बारातियों के छाेड़े पटाखे की चिंगारी से डेकोरेटर के गोदाम में लगी आग

बारातियों द्वारा छोड़े गए पटाखे की चिंगारी से डेकाेरेटर के गोदाम में आग गई। इस घटना में गोदाम में रखे पांच लाख रुपए के सामान जलकर खाक हो गए...

बारातियों द्वारा छोड़े गए पटाखे की चिंगारी से डेकाेरेटर के गोदाम में आग गई। इस घटना में गोदाम में रखे पांच लाख रुपए के सामान जलकर खाक हो गए। स्थानीय लोगों ने ही तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यह घटना बुधवार की देर रात निगम कॉलोनी स्थित साईं डेकोरेटर के गोदाम में हुई।

पीड़ित का आराेप है कि वह फायर ब्रिगेड को फोन लगाता रहा, पर रिसीव नहीं हुआ। गोदाम मालिक चंद्रशेखर ऊर्फ नंदू ने बताया कि बुधवार की रात गोदाम बंद कर अपने घर करोड़ीचक चला गया था। गाेदाम के पड़ोस के लोगों ने सूचना दी कि गोदाम के अंदर आग की लपटें उठ रही हैं। जबतक गोदाम पर पहुंचा, आग बहुत बढ़ गई थी।

गोदाम में रखी कुर्सी, पंखा, तोशक, कंबल, टेबुल समेत अन्य सामान जलकर राख हाे गए। आग रात 11 बजे लगी और स्थानीय लाेगाें ने ही कड़ी मशक्कत के बाद रात के दो बजे उसपर काबू पाया। आसपास जमा पानी डालकर आग बुझाई।

स्थानीय लाेगाें ने बताया कि पुर्णेन्दु नगर से बारात करोड़ीचक जा रही थी। बारात में शामिल लोग पटाखे छोड़ रहे थे। पटाखे की चिंगारी से करकटनुमा गोदाम में आग लगी और जबतक लोग जमा हुए आग बेकाबू हो चुकी थी।
गोदाम मालिक ने कहा-फायर ब्रिगेड को फोन लगाता रहा, पर रिसीव नहीं हुआ

चंद्रशेखर का अाराेप है कि आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड को फोन लगाता रहा, पर रिसीव नहीं हुआ। अगर सही समय पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच जाती तो आग पर काबू पाया जा सकता था और क्षति काफी कम होती। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि आग कैसे लगी है, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस मौके पर गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
A fire broke out in the decorator's warehouse in Phulwari due to spark of firecrackers.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KKxjs0
https://ift.tt/2Ji4an4

No comments