Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

अपराधी इम्तियाज गिरफ्तार, घर से 1.10 लाख रुपए कैश, चोरी के 12 मोबाइल और लैपटॉप भी बरामद

बबरगंज पुलिस ने मोगलपुरा में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी मो. इम्तियाज पिता स्व. फेकू मियां को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके घर से चोरी के ...

बबरगंज पुलिस ने मोगलपुरा में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी मो. इम्तियाज पिता स्व. फेकू मियां को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके घर से चोरी के कई मोबाइल, लैपटॉप, कैश, हथियार और गोली बरामद किए हैं। इम्तियाज किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में था। इस सूचना पर एसएसपी आशीष भारती ने सिटी एसपी एसके सरोज और एएसपी पूरन झा के नेतृत्व में टीम बना छापेमारी कराई तो घर से इम्तियाज पकड़ा गया।

मवेशी चोरी, गोलीबारी-बमबाजी के तीन केसों में इम्तियाज फरार था। उसकी गिरफ्तारी भागलपुर पुलिस की लिए बड़ी उपलब्धि है। इम्तियाज पर बबरगंज और मोजाहिदपुर थाने में लूट, आर्म्स एक्ट, बमबाजी, मारपीट, एससी-एसटी एक्ट, हत्या के प्रयास के 6 केस दर्ज है। प्रेसवार्ता में सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया, इम्तियाज चोरी की मोबाइल व लैपटॉप कम दामों में खरीदकर बेचता है। बरामद मोबाइल और लैपटॉप चोरी-छिनतई का है।

3 घंटे का इंतजार, गेट काटने की तैयारी पर खोला दरवाजा
गुरुवार रात करीब 1.45 बजे सिटी एएसपी के नेतृत्व में मोजाहिदपुर थानेदार राजेश झा, तातारपुर थानेदार सुबोध कुमार, बबरगंज थानेदार पवन कुमार सिंह,जीरोमाइल थानेदार राज रतन ने बल समेत इम्तियाज के घर मोगलपुरा में छापेमारी की। पर दरवाजा नहीं खोला। पुलिस ने 3 घंटे तक दरवाजा खुलने का इंतजार किया।

अंतत: दरवाजा काटने गैस कटर मंगाया, तब इम्तियाज की पत्नी ने दरवाजा खोला। इस बीच वह भागने की कोशिश कर रहा था, पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से कैश व लोडेड कट्टा मिला। घर में 12 मोबाइल और तकिया के नीचे 11 जिंदा गोलियां भी मिलीं। एसपी ने बताया, चोरी की मोबाइल बेच कैश जुटाए।

एसपी बोले-इम्तियाज का भाई इनामी टिंकू को भी पकड़ेंगे
एसपी ने बताया, इम्तियाज का भाई इनामी अपराधी टिंकू मियां को भी पकड़ने के लिए टीम प्रयास कर रही है। जल्द उसकी भी गिरफ्तारी होगी। बता दें कि दिसंबर 2016 में भागलपुर पुलिस ने कोलकाता मोटियाबुर्ज से टिंकू मियां और इम्तियाज को गिरफ्तार किया था। ट्रांजिट रिमांड को दोनों को भागलपुर पुलिस ने कोलकाता के अलीपुर एसीजेएम की कोर्ट में पेश किया था।

जहां दोनोें अपराधियों को इस शर्त पर जमानत दी थी कि भागलपुर कोर्ट में दोनों पेश होंगे, पर नहीं हुए। इसके बाद अलीपुर कोर्ट की ओर से अवमानना में दोनों पर वारंट जारी हुआ था। बाद में दोनों ने जमानत ले ली थी। इम्तियाज पर मोजाहिदपुर, बबरगंज, तातारपुर में कई मामले हैं।

रहतम की भी थी सूचना
मौलानाचक गैंगवार में फरार अपराधी रहमत कुरैशी के भी इम्तियाज के घर में छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली थी। लेकिन रहमत नहीं मिला। दो केसों में रहमत भी फरार है।

कब-कब पकड़ा गया इम्तियाज

  • 26 जून 2019 : बबरगंज थाना के पीछे सकरुल्लाचक में गोलीबारी-बमबाजी मामले में पुलिस ने इम्तियाज को गिरफ्तार किया था। बमबाजी-गोलीबारी में मोहल्ले के तीन लोग जख्मी हुए थे।
  • 10 मई 2019 : सदर अस्पताल से इम्तियाज व रहमत कुरैशी को पकड़ा था। इम्तियाज पत्नी की डिलीवरी को अस्पताल आया था। इम्तियाज पर कोई केस न होने से छोड़ दिया था।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इम्तियाज के घर से बरामद कैश, कट्टा, गोली, चोरी की मोबाइल और लैपटॉप।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fHqZgg
https://ift.tt/3lgSeiV

No comments