Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

चिराग ने कहा- 2025 से पहले हो सकता है बिहार विधानसभा का चुनाव

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी के स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखी है। इसमें चिराग ने दावा किय...

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी के स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखी है। इसमें चिराग ने दावा किया कि बिहार विधानसभा का चुनाव 2025 से पहले भी हो सकता है।

मौजूदा विधानसभा अपना कार्यकाल पूरा करेगा, इसमें शक हैं। उन्होंने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने की अपील की है। कहा कि हम सभी को 243 विधानसभा क्षेत्र की तैयारियों में अभी से लग जाना चाहिए।

चिराग ने पार्टी संस्थापक और अपने पिता रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पापा के नहीं रहने से हम सभी को अपूरणीय क्षति हुई है। पर, उनकी प्रेरणा से पार्टी आगे का सफर शानदार ढंग से पूरा करेगी।

आप कैसे हनुमान हैं, पासवान जी की सीट भी भाजपा ने छीन ली

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के बहनोई और राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अनिल कुमार साधु ने साले पर तंज कसते हुए पूछा है कि हनुमानजी अपने रामजी (पीएम नरेन्द्र मोदी) से राज्यसभा सीट भी नहीं ले पाए। वे कैसे हनुमान हैं?

रीना पासवान प्रत्याशी होंगी तो राजद देगा बिना शर्त समर्थन

राजद के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि यदि रीना पासवान चुनाव मैदान में आती हैं तो राजद बिना शर्त उनका समर्थन करेगा। यह सीट लोजपा की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chirag said - Bihar assembly elections may be held before 2025


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3miaXf7
https://ift.tt/2KOVnKl

No comments