Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

जांच में पुलिस की बर्बरता आई सामने, 9 तक आयाेग काे रिपाेर्ट भेजेंगी कमिश्नर

चुनाव आयाेग के निर्देश पर बिहपुर के पूर्व थानेदार रंजीत कुमार की पिटाई से मड़वा निवासी साॅफ्टवेयर इंजीनियर आशुताेष पाठक की माैत के मामले की...

चुनाव आयाेग के निर्देश पर बिहपुर के पूर्व थानेदार रंजीत कुमार की पिटाई से मड़वा निवासी साॅफ्टवेयर इंजीनियर आशुताेष पाठक की माैत के मामले की जांच कमिश्नर वंदना किनी कर रही हैं।

वे नाै नवंबर तक जांच रिपाेर्ट चुनाव आयाेग काे भेजेंगी। कमिश्नर ने प्रारंभिक जांच तथा जांच के दाैरान पाया है कि बिहपुर पुलिस की बर्बर पिटाई से आशुताेष पाठक की माैत हुई है। मामले में डीआईजी स्तर से पूर्व थानेदार काे बर्खास्त किया जा सकता है। नवगछिया एसपी ने थानेदार की बर्खास्ती का प्रस्ताव डीआईजी काे भेजा है। दाे दिन पहले ही कमिश्नर व डीएम ने मड़वा जाकर मृतक इंजीनियर के चाचा एवं परिजनाें से बातचीत कर मामले की जानकारी ली थी। कमिश्नर के स्तर से अभी और भी एंगल पर जांच चल रही है। पुलिस प्रशासन ने ये माना है कि पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट भी पिटाई से माैत के मामले की पुष्टि कर रहा है।

बताया जाता है कि बिहपुर थाने के आराेपी थानेदार रंजीत कुमार व प्राइवेट चालक जहांगीर के खिलाफ परिजनाें काे सबसे अधिक गुस्सा है। आराेपी हाेमगार्ड जवानाें पर भी पहले अनुशासनात्मक कार्रवाई तथा बाद में जांच के अाधार पर बर्खास्ती या ड्यूटी से वंचित रखने की भी कार्रवाई हाेगी। कमिश्नर ने अपनी जांच में पाया है कि आशुताेष काे थाने की हाजत में बंद किया गया था। काउंटिंग के पहले कमिश्नर जांच रिपाेर्ट आयाेग काे भेज देंगी। काउंटिंग के बाद मुआवजे पर पुलिस प्रशासन विचार कर आगे की कार्रवाई करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vandalism of police revealed in investigation, commissioner will send report by 9


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34Vojbc
https://ift.tt/3eqbWa2

No comments